ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर BJP पर बढ़ाया दबाव, कही ये बड़ी बात

उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) की परेशानी बढ़ा दी है.

News State Bureau  |   Updated On : January 11, 2019 02:30 PM
ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो)

ओमप्रकाश राजभर (फाइल फोटो)

लखनऊ :  

उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) की परेशानी बढ़ा दी है. ओमप्रकाश राजभर ने यह कहकर बीजेपी पर दबाव बढ़ाने की कोशिश की है कि अगर BJP चाहे तो हम भी समाजवादी पार्टी (SP) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) और राष्‍ट्रीय लोकदल के महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं. माना जा रहा है कि उत्‍तर प्रदेश के मंत्री ओमप्रकाश राजभर बीजेपी सरकार की नीतियों से नाराज चल रहे हैं और लोकसभा चुनाव में 3 से 5 सीटों की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : मायावती-अखिलेश के गठबंधन में रालोद नेता अजित सिंह ने फंसाया पेंच, बोले, मुझे प्रेस कांफ्रेंस की खबर नहीं

ओमप्रकाश राजभर बीजेपी की परेशानी बढ़ाते रहे हैं. अभी हाल ही में खनन घोटाले में पड़े CBI छापों की आलोचना करके भी उन्‍होंने बीजेपी को असहज कर दिया था. उन्‍होंने कहा था, समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के गठबंधन की आहट पाते ही योगी सरकार अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के पीछे सीबीआई (CBI) छोड़ दी है. राजभर ने सीबीआई को सरकार का तोता करार दिया था.

इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने बहराइच से बीजेपी सांसद सावित्रीबाई फुले के इस्तीफे को भी जायज ठहराया था. उन्होंने कहा था, बीजेपी सरकार में सांसदों और विधायकों की सुनी नहीं जा रही है. ऐसे में उन्होंने जो निर्णय लिया है वह बिल्कुल ठीक है. राजभर ने कहा, 'जब सांसद की बात अधिकारी नहीं सुनेगा तो क्या होगा. सांसद को जनता को जवाब देना पड़ता है. ऐसे में उनका निर्णय कहीं न कहीं बिलकुल उचित है.' उन्होंने एक बार फिर बुलंदशहर की हिंसा को बीजेपी की साजिश बताते हुए कहा कि 2019 में वोट बैंक के चक्कर में बीजेपी यह सब करवा रही है.

First Published: Friday, January 11, 2019 02:30 PM

RELATED TAG: Omprakash Rajbhar, Yogi Adityanath, Up Government, Bjp, Mahagathbandhan, Suheldev Bhartiya Samaj Party,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो