logo-image

ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर फिर किया वार, कहा- गठबंधन की आहट पाते ही अखिलेश के पीछे CBI छोड़ दी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर(Om prakash) ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 06 Jan 2019, 11:51 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर(Om prakash) ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के गठबंधन की आहट पाते ही योगी सरकार अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के पीछे सीबीआई (CBI) छोड़ दी है.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, 'योगी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. 2016 में हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था, तो अबतक वो क्या कर रही थी. अबतक सीबीआई ने पूछताछ क्यों नहीं की.'

इतना ही नहीं राजभर ने सीबीआई को सरकार का तोता करार दिया.

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर आए दिन अपनी ही सरकार पर वार करते नजर आते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने कहा कि अगर 2019 में आरक्षण का बंटवारा सरकार नहीं करती है तो गठबंधन नहीं होगा.

गौरतलब है कि निजी टीवी चैनल पर दिखायी गई रिपोर्ट में भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे तीनों मंत्रियों के निजी सचिव ओम प्रकाश कश्यप, राम नरेश त्रिपाठी और संतोष कुमार अवस्थी को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसमें ओमप्रकाश राजभर के निजी सचिव ओम प्रकाश कश्यप भी शामिल हैं.