logo-image

बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, NDA का साथ छोड़ सकते हैं ओमप्रकाश राजभर

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले यूपी के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर बीजेपी को बड़ा झटका दे सकते हैं.

Updated on: 03 Jan 2019, 03:11 PM

नई दिल्ली:

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले यूपी के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर बीजेपी को बड़ा झटका दे सकते हैं. आरक्षण के मुद्दे पर सुभासपा बीजेपी का साथ छोड़कर अकेले आगामी लोकसभा चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा कर सकती है. ओमप्रकाश राजभर ने न्यूज स्टेट (New State) से बातचीत में कहा कि बीजेपी ने 27 प्रतिशत आरक्षण को बांटने का काम अभी तक नहीं किया है. अगर वो इसे लागू नहीं करती है तो बीजेपी का साथ छोड़ने से परहेज नहीं किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी फिर अकेले 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

और पढ़ें : अरुण जेटली का राहुल गांधी पर हमला, बोले- आपातकाल की तानाशाह के पोते ने अपना असली डीएनए दिखाया

बता दें कि 27 प्रतिशत आरक्षण में से पिछड़ों को 7, अति पिछड़ों को 9 व सर्वाधिक पिछड़ों को 11 प्रतिशत आरक्षण देने की रिपोर्ट आयी है. जिसे अभी तक लागू नहीं किया गया है. राजभर का कहना है कि पिछड़े वर्ग के लोगों को 27 प्रतिशत आरक्षण दिया जाता है इस आरक्षण का लाभ कुछ जाति ही पाती है जबकि अन्य पिछड़े वर्ग की जातियों तक इन आरक्षण का लाभ नहीं पहुंचता.

इसे भी पढ़ें : जिसे लेकर कांग्रेस-बीजेपी में मची है रार, जानें वो Offset Partner क्या है

इसके साथ ही अपनी सरकार पर हमला बोलते हुए राजभर ने कहा कि यूपी में कानून-व्यवस्था पूरी तरह खराब है. बदमाशों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है.

गाय पर टैक्स लगाने के योगी सरकार के फैसले पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि आने वाले दिनों में आवारा कुत्तों पर भी टैक्स लगेगा.