logo-image

नोएडा में बदमाशों ने दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-46 में गुरुवार शाम बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है.

Updated on: 06 Dec 2018, 10:55 PM

नोएडा:

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-46 में गुरुवार शाम बदमाशों ने दो लोगों को गोली मार दी जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है. घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. बता दें कि एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और दूसरे युवक की नाजुक स्थिति होने पर दिल्ली के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया. गोली मारने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस उपाधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि शाम को करीब सात बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-46 के पास बाइक से आये दो बदमाशों ने पैदल जा रहे दो युवकों पर गोलियां चलाई है.

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है.

उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके से चार खाली कारतूस मिले हैं. उन्होंने बताया कि एक युवक की जेब से आधार कार्ड मिला है जिसमें उसका नाम अनिल कुमार लिखा है. वह फिरोजाबाद जिले का रहने वाला है.