logo-image

मुलायम सिंह यादव की तबीयत फिर हुई खराब, गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत मंगलवार को अचानक से बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Updated on: 11 Jun 2019, 02:36 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत मंगलवार को अचानक से बिगड़ गई. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यादव को सोमवार की रात एक चार्टर्ड विमान से गुरुग्राम ले जाया गया था. रविवार को बेचैनी और कमजोरी की शिकायत उन्होंने की थी, जिसके बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

उस समय डॉक्टरों ने उनका शुगर लेवल बढ़ा होने और तीव्र उच्च रक्तचाप से पीड़ित होना बताया था. सोमवार को अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. डॉक्टरों ने पूरा दिन उनके स्वास्थ्य की जांच की. लेकिन बताया जा रहा है कि शआम को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें मेदांता रेफर कर दिया गया.

सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी. और उनके स्वस्थ होने की कामना की थी. योगी आदित्यनाथ जब मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे उस समय मुलायम सिंह यादव के साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम के छोटे भाई शिवपाल भी मौजूद थे. योगी ने उन्हें कुंभ की एक किताब भी भेंट की थी.