सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, लखनऊ के लिए हुए रवाना

News State Bureau  |   Updated On : June 12, 2019 04:29:05 PM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  मुलायम सिहं यादव हुए डिस्चार्ज
  •  मेदांता अस्पताल में थे भर्ती
  •  लखनऊ के लिए हुए रवाना

नई दिल्ली:  

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. डॉक्टरों की टीम ने स्वास्थ्य परीक्षण कर डिस्चार्ज कर दिया है. उनकी तबियत मंगलवार को अचानक से बिगड़ गई थी. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. मुलायम सिंह को सोमवार की रात एक चार्टर्ड विमान से गुरुग्राम ले जाया गया था. रविवार को बेचैनी और कमजोरी की शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या

उस समय डॉक्टरों ने उनका शुगर लेवल बढ़ा होने और तीव्र उच्च रक्तचाप से पीड़ित होना बताया था. सोमवार को अस्पताल से उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. डॉक्टरों ने पूरा दिन उनके स्वास्थ्य की जांच की. लेकिन बताया जा रहा है कि शाम को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें मेदांता रेफर कर दिया गया. सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी और उनके स्वस्थ होने की कामना की थी.

योगी आदित्यनाथ जब मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे उस समय मुलायम सिंह यादव के साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम के छोटे भाई शिवपाल भी मौजूद थे. योगी ने उन्हें कुंभ की एक किताब भी भेंट की थी.

First Published: Jun 12, 2019 03:28:24 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो