logo-image

मेरठ : बाइक नहीं हटायी तो करने लगे फायरिंग, पुलिस नहीं होती सतर्क तो बन जाता दूसरा मुजफ्फरनगर

मोटरसाइकिल न हटाने पर विवाद शुरू हुआ और दोनों में मारपीट हो गई जिससे दोनों घायल हो गए

Updated on: 06 Feb 2019, 03:13 PM

मेरठ:

शहर के अतिसंवेदनशील थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में दो समुदायों के बीच टकराव होते होते बच गया. जिला पुलिस प्रवक्ता ने लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के प्रह्लाद नगर निवासी राहुल वैद्य उर्फ शांतनु द्वारा की गई शिकायत के आधार पर बताया कि कल शाम वह कार से घर लौट रहे थे. उनके घर से करीब 50 मीटर दूर रास्ते में मुहम्मदनगर कोतवाली के निवासी साजिद की मोटरसाइकिल खड़ी थी. मोटरसाइकिल न हटाने पर विवाद शुरू हुआ और दोनों में मारपीट हो गई जिससे दोनों घायल हो गए.

यह भी पढे़ं- मेरठ : टूट चुका है सबा के सब्र का बांध, 27 साल से कह रही है बना दो हिन्दुस्तानी

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, दोनों के बीच सुलह भी हो गई लेकिन आरोप है, कि साजिद ने फोन कर करीब आधा दर्जन युवकों को वहां बुलाया और राहुल की पिटाई कर दी. राहुल पर गोली भी चलाई गई. बीच-बचाव करने आए राहुल के दोस्त राजकुमार को भी चोट लगी.राहुल का यह भी आरोप है कि साजिद डेढ़ लाख रुपये की रंगदारी मांग रहा था जिसका विरोध करने पर साजिद ने हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें- मेरठ में बदमाशों ने बंदूक की गोली से काटा बर्थडे केक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कर रही तलाश

इस घटना के बाद दोनों समुदायों के बीच टकराव के हालात पैदा हो गए थे. पुलिस ने आरोपी साजिद और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने, हमला करने और धमकी देने के आरोप में प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर साजिद को गिरफ्तार कर लिया. उसके साथियों की तलाश की जा रही है.