logo-image

बाल-बाल बचे BJP विधायक संगीत सोम, अपराधियों ने घर पर फेंका बम की ताबड़तोड़ फायरिंग

बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग और बम फेंका. मेरठ पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार रात यानी आज 12.45 बजे की है. पुलिस को घटना स्थल से खाली बुलेट और हैंड ग्रेनेट मिला है. मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंचकर जांच कर रही है.

Updated on: 27 Sep 2018, 10:49 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी विधायक संगीत सोम (BJP MLA Sangeet Som) के घर पर अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग और बम फेंका. मेरठ पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार रात यानी आज 12.45 बजे की है. पुलिस को घटना स्थल से खाली बुलेट और हैंड ग्रेनेट मिला है. मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंचकर जांच कर रही है.

वहीं बीजेपी विधायक संगीत सोम का कहना है कि उन्हें कोई धमकी नहीं मिली थी. लेकिन हां लेकिन हां, मुझे 2 साल पहले एक कॉल आई हुई थी जिसमें कहा गया था कि मैं ग्रेनेड हमले में मारा जाऊंगा.

जिस वक्त घर पर हमला हुआ विधायक संगीत सोम कैंट क्षेत्र में अपने घर पर सो रहे थे. गेट पर गार्ड ड्यूटी कर रहा था. गार्ड के अनुसार एक स्विफ्ट कार गेट पर रूकी. काले कपड़ों में एक हथियारबंद युवक उतरा और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जैसे ही गार्ड ने अपनी गन संभाली कार सवार ग्रेनड फेंक कर फरार हो गए.  वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

और पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : श्रीनगर और अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, इंटरनेट सेवा बंद