logo-image

'लव सेक्स और धोखा' की शिकार हुई यूपी की नाबालिग लड़की, एक मिस कॉल से हुआ था प्यार

युवती का नाम फरहाना है, जिसे मुज़फ्फरनगर के वाजिद से प्यार हो गया था.

Updated on: 02 Jan 2019, 03:53 PM

मुजफ्फरनगर:

देश भर में जहां सभी नव वर्ष की खुशियां मना रहे थे. वहीं मोहब्बत में अपने प्रेमी पर सब कुछ न्योछावर कर चुकी प्रेमिका ठिठुरती ठण्ड में उसकी तलाश में अनजाने शहर में दर-दर की ठोकरें खाने पर मजबूर दिखाई दी. बाजार में लाचार हताश युवती को देख कर जब लोगो ने युवती से बात की तो प्रेम में छली युवती ने जो कुछ बताया उसे सुनकर आप भी दंग रह जायेंगे.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में खालापार इलाके का है. सड़कों पर बदहवास हालत में घूमते हुए एक युवती से जब स्थानीय दुकानदारों ने बात की तो युवती ने अपनी कहानी की शुरूआत एक मिस कॉल से की. सहारनपुर के एक गांव में गरीब परिवार की एक बेटी को मोबाइल पर मुज़फ्फरनगर के रहने वाले वाजिद की मिस कॉल आती है और ये मिस कॉल धीरे-धीरे मोहब्बत में बदल जाती है. दोनों में इश्क इस कदर बढ़ जाता है कि दोनों साथ जीने-मरने की कसमें तक खा लेते हैं.

घर की चार दीवारी में रहने वाली नाबालिक युवती प्रेम में इतना पागल हो जाती है कि अनजान शहर के एक युवक से दिल्लगी कर बैठती है और दिल्लगी भी ऐसी कि जब अनजान युवक, युवती से मिलने की बात करता है तो वह युवक द्वारा बताए गए ठिकाने पर पहुंच गयी. उसके बाद जो हुआ, युवती ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था.

युवती का नाम फरहाना है, जिसे मुज़फ्फरनगर के वाजिद से प्यार हो गया था. युवती के मुताबिक आठ महीने पहले वाजिद नाम के युवक से उसकी बात हुई थी फिर उन दोनों को प्यार हो गया. लड़की ने बताया, ''दो दिन पहले वो मुझसे मिलने आया था और मुझे मार्किट में शॉपिंग भी कराया. वो बोलता था कि मैं तुझे बहुत प्यार करता हूं, तुझसे शादी भी करूंगा. उसने अपने दोस्त से भी मेरी बात कराई. उसके दोस्त ने बोला कि ये तुझे बहुत चाहता है. जब वो मुझसे मिला तो उसने अपने मोबाइल से फोटो भी खींची और वो मुज़फ्फरनगर चला गया.

पीड़िता ने बताया, 'कल उसने मुझे फोन किया कि तू मुझसे मिलने आ जा. अगर नहीं आई तो मैं तेरी फोटो फेसबुक पर डाल दूंगा और तुझे बदनाम कर दूंगा. फिर उसने मुझे मिलने के लिए बुलाया मेरे पास पैसे भी नहीं थे. उसने कहा कि बस वाले से मेरी बात करा देना. जब मैं बस से मुज़फ्फरनगर बस स्टेण्ड पर आई तो उसने बस वाले को पैसे दे दिए और मुझे अपने साथ ले गया. उसके साथ दो दोस्त और थे.

लड़की ने बताया कि वो उसे एक होटल ले गए, जहां उन सभी ने चाय पी. लड़की ने बताया कि उसने अपने दोस्तों के साथ सहारनपुर के होटल ले गया और उसके साथ जबरदस्ती की. सुबह युवती के लिए दवाई लाने के बहाने से वाजिद फरहाना का मोबाइल फोन लेकर वहां से फरार हो गया. काफी इंतजार करने के बाद वाजिद नहीं लौटा तो उसने किसी से 100 रुपये लिए और वापस मुजफ्फरनगर आ गई. फरहाना का कहना है कि वह उससे शादी करना चाहती है. फरहाना ने कहा कि वाजिद को ढूंढने के लिए उसे पुलिस की मदद चाहिए.