logo-image

PM मोदी न जीतते तो 'मुस्लिम' समुदाय का यह शख्स कर लेता आत्महत्या, अब राम मंदिर बनाने का लिया संकल्प

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के जीतने के बाद पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे.

Updated on: 26 May 2019, 06:36 AM

highlights

  • वसीम रिजवी ने कहा कि वह आत्महत्या नहीं करेंगे
  • शिया वक्फ बोर्ड की तरफ से दी बधाई

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी के जीतने के बाद पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे. पीएम मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने कहा है कि अब वह आत्महत्या नहीं करेंगे.

वसीम रिजवी ने कहा था कि अगर पीएम मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे तो वह अयोध्या में राम मंदिर के गेट पर आत्महत्या कर लेंगे. शनिवार को वसीम रिजवी ने कहा कि वह पीएम मोदी को भारी बहुमत से जीतने के लिए शिया वक्फ बोर्ड की तरफ से बधाई देते हैं.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार गिरने के बढ़े संकेत, यह निर्दलीय विधायक कर सकता है 'नमस्ते'

पीएम मोदी की जीत भारत की जीत है. पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से लाया गया नारा 'चौकीदार चोर है' को करारा तमाचा मिला है. हिंदुस्तान के लोगों ने एक बार फिर देश की कमान मोदी जी के हाथों में दे दी है.

मेरा विश्वास है कि भगवान राम का मंदिर भगवान राम जन्मभूमि पर ही बनेगा. इसके लिए जब तक मैं जीवित हूं अपना संघर्ष जारी रखूंगा. श्री राम मंदिर बनना हिंदुस्तान का गौरव है. कुछ कट्टरपंथी लोगों को छोड़कर पूरा देश राम मंदिर चाहता है.

यह भी पढ़ें- निरंजनी अखाड़े से निकाले गए स्वामी वैराग्यानंद, दिग्विजय सिंह की जीत के लिए किया था मिर्ची हवन

वसीम रिजवी ने कहा था कि अगर 2019 में किसी और सियासी दल का नेता देशद्रोहियों की मदद से प्रधानमंत्री बनता है तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. क्योंकि देशद्रोहियों के हाथों मरने से अच्छा है इज्जत की मौत मरना. रिजवी ने कहा था कि देशप्रेमियों में नरेंद्र मोदी के लिए मोहब्बत और गद्दारों में खौफ है.