logo-image

आगरा में महागठबंधन से निपटने का मंत्र देंगे अमित शाह, CM योगी भी होंगे मौजूद

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन के यूपी दौरे पर हैं। वह गुरुवार को ताजनगरी आगरा में ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों और विस्तारकों के साथ मैराथन बैठक करेंगे।

Updated on: 05 Jul 2018, 08:41 AM

highlights

  • शाह दो दिन के यूपी दौरे पर हैं
  • वाराणसी के बाद आज ताजनगरी में देंगे जीत का मंत्र
  • अमित शाह के साथ सीएम योगी और दोनों डिप्टी सीएम मौजूद रहेंगे

यूपी:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन के यूपी दौरे पर हैं। वह गुरुवार को ताजनगरी आगरा में ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों और विस्तारकों के साथ मैराथन बैठक करेंगे। इस दौरान शाह सांसद और विधायकों की रिपोर्ट कार्ड देखेंगे और विरोधियों को परास्त करने के मंत्र भी देंगे।

अमित शाह के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा, तीनों प्रांतों के मंत्री मौजूद रहेंगे। इस बैठक के बाद उत्तर प्रदेश लोकसभा समन्वय समिति के 25 पदाधिकारियों के साथ चर्चा होगी।

#Live अपडेट्स:

# होटल उत्कर्ष विलास में तैयारियां पूरी, बीजेपी के पदाधिकारियों का होटल पहुंचना शुरू हुआ।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने एमएसपी वृद्धि को बताया ऐतिहासिक, किसानों ने कहा धोखा

बता दें कि शाह ने बुधवार को मिर्जापुर और वाराणसी में तीन प्रातों के पदाधिकारियों और विस्तारकों को महागठबंधन की चुनौती से निपटने के गुर सिखाए। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वोटों का प्रतिशत और बढ़ाना है।

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने अपनी रणनीति तेज कर ली है। यह बैठक इसी को मद्देनजर रखते हुए देखी जा रही है। मोदी और योगी सरकार संगठन से लेकर सोशल मीडिया सेल तक के पेंच कसने में पूरी तरह से जुट गए हैं।

ये भी पढ़ें: जब सरकार निष्पक्ष होगी मैं अपने देश लौट आऊंगा: ज़ाकिर नाइक