logo-image

केशव प्रसाद मौर्य बोले- यूपी में अगले 50 सालों तक सपा, बसपा और कांग्रेस का भविष्य नहीं

केशव प्रसाद मौर्य रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पिछड़ा वर्ग द्वारा आयोजित सांसदों के सम्मान समारोह में बोल रहे थे.

Updated on: 24 Jun 2019, 08:41 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का कहना है कि आने वाले लगभग 50 सालों तक प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस का भविष्य नहीं दिख रहा है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने 64 सीटें जिताईं, ये 64 नहीं, बल्कि मैं 80 की 80 समझता हूं. हमने सपा, बसपा, कांग्रेस का शासन देखा, लेकिन भाजपा ने जितना सम्मान पिछड़े वर्ग को दिया है, उतना किसी ने नहीं दिया. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछड़ा वर्ग केवल सम्मान का भूखा है, सम्मान के बदले जान देने में भी वह पीछे नहीं हटता. कांग्रेस, बसपा, सपा ने कभी सम्मान नहीं दिया. इसीलिए आने वाले 50 सालों तक यहां सपा, बसपा और कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं दिख रहा है.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश, अपराध में लिप्त पुलिसकर्मी को तत्काल बर्खास्त किया जाए

केशव प्रसाद मौर्य रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पिछड़ा वर्ग द्वारा आयोजित सांसदों के सम्मान समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने कहा, 'सपा-बसपा गठबंधन के बाद सब समझ रहे थे कि भाजपा सांसद नहीं बनेंगे और प्रधानमंत्री मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री नही बनेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. विरोधियों ने कोई कोशिश बाकी नहीं रखी हमे बांटने की. सपा, बसपा में कट्टी हो गई है. कोई बुआ से नाराज है, कोई भतीजे से. जब एक साथ भाजपा को नहीं रोक सके तो अलग-अलग होकर क्या रोक पाएंगे. अभी तो 51 फीसदी वोट मिला है. हर विधानसभा के अंदर 60 प्रतिशत वोट का लक्ष्य हासिल करना है.'

यह भी पढ़ें- अमेठी में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होना गौरव की बात : स्मृति ईरानी

डिप्टी सीएम ने जितनी जिम्मेदारी आपकी 2014, 2017 और 2019 में थी, उतनी ही जिम्मेदारी आपकी आने वाले उपचुनावों में भी रहेगी. उन्होंने कहा, 'आपने कन्नौज, फिरोजाबाद, बदायूं में कमल खिलाकर सैफई वंश के अंतिम शासक के रूप में अखिलेश यादव ने जो सरकार चलाई थी, उसको मौका नहीं दिया. सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास शब्द पर जिन्होंने हमें वोट दिया है, उनके लिए और जिन्होंने वोट नहीं दिया है, उनके लिए भी काम करेंगे, यह प्रधानमंत्री जी ने भी कहा है.' केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मायावती जी ने अपने भतीजे को राष्ट्रीय समन्वयक बना दिया. सपा, बसपा, कांग्रेस का हाल आप जानते ही हैं. सपा वालों को तो मूर्छा आ गई है. अखिलेश यादव को बुआ ने धोखा दे दिया.

यह वीडियो देखें-