logo-image

केशव प्रसाद मौर्य बोले- दुनिया की कोई शक्ति नहीं रोक सकती राम मंदिर का निर्माण

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 26 May 2019, 12:14 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारे संकल्प पत्र में राम मंदिर की बात कही गई है. दुनिया की कोई शक्ति अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण के कार्य को रोक नहीं सकती. 

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में इस तरह तोड़ी महागठबंधन की जातीय गांठ

शपथ होने दीजिए, दुनिया की कोई शक्ति नहीं रोक सकती राम मंदिर का निर्माण

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prashad Maurya) ने News Nation से खास बातचीत में कहा, 'हमारे संकल्प पत्र में राम मंदिर की बात कही गई है. अभी तो केंद्र सरकार की शपथ तक नहीं हुई, मामला कोर्ट में है और कोर्ट में आपसी वार्ता चल रही है, लेकिन मैं निजी तौर पर यह जरूर कहूंगा कि दुनिया की कोई शक्ति अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर निर्माण के कार्य को रोक नहीं सकती.'

कार्यकर्ताओं का बलिदान, जाया नहीं जाएगा

चुनाव के दौरान हुई हिंसा पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि केरल और बंगाल के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी चुनाव के बाद हिंसा देखने को मिली है. अमेठी (Amethi) से बीजेपी के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या पर बात करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि इस मामले पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साध्वी प्रज्ञा को नहीं किया माफ, सामने आते ही फेरा मुंह

73 सीटें ना मिलने का अफसोस, लेकिन 25 सालों तक सत्ता से दूर रहेगी कांग्रेस

कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी को 73 सीटें नहीं मिल पाई इस बात का अफसोस है, लेकिन कांग्रेस को यह जान लेना चाहिए कि आने वाले कम से कम 25 सालों तक वह सत्ता से दूर रहने वाले हैं, राहुल और ममता के इस्तीफे पर कुछ भी प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए केशव मौर्या ने कहा कि यह उनका निजी मामला है.

यह वीडियो देखें-