logo-image

मन की बात-मोदी के साथ अभियान में शामिल किए गए थे इतने करोड़ सुझाव : मुख्तार अब्बास नकवी

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि 'भारत के मन की बात-मोदी के साथ' किसी भी राजनीतिक दलों के लिए ये पहला मौका है जब इस अभियान के तहत 10 करोड़ से ज्यादा लोगों के सुझाव संवाद और संपर्क के जरिए लिए जा रहे हैं

Updated on: 17 Feb 2019, 01:49 PM

लखनऊ:

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि 'भारत के मन की बात-मोदी के साथ' किसी भी राजनीतिक दलों के लिए ये पहला मौका है जब इस अभियान के तहत 10 करोड़ से ज्यादा लोगों के सुझाव संवाद और संपर्क के जरिए लिए जा रहे हैं, ये पहला मौका है जब कोई भी राजनीतिक दल अपने 5 साल के कार्यकाल के बाद लोगों के बीच जाकर उनसे सुझाव लेकर अपना संकल्प पत्र तैयार करने जा रहा है.

यह भी पढ़ें ः पीएम मोदी: 30 साल बाद पहली बार बिना कांग्रेस गोत्र वाली पूर्ण बहुमत की सरकार बनी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 घोषित होने से पहले भाजपा, पीएम नरेंद्र मोदी, उनकी टीम और सभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उनकी टीम विभिन्न अभियानों के तहत जनता तक पहुंच रहे हैं. राष्ट्रीय सुरक्षा हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है और उस पर कोई समझौता नहीं किया जा सकता है. पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद कश्मीर के कुछ हिस्सों को छोड़कर बाकी जगहों पर शैतानी ताकतें अपने मंसूबों को अंजाम देने में कामयाब नहीं हुई हैं. पुलवामा हमले के गुनहगार और उनके संरक्षक किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे. पूर्व कांग्रेस सांसद नूर बानो के बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों में कई बार एक मुकाबला शुरू हो जाता है, पहले सिद्धू और अब नूर बानो. पार्टी हाईकमान को इस तरह के गंभीर और संवेदनशील मुद्दों पर अपने नेताओं को बयानबाजी करने से बचने की हिदायत देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें ः Pulwama Attack : जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मीरवाइज उमर फारुख सहित 5 अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा छिनी

बता दें कि चुनाव आयोग जल्द ही लोकसभा चुनाव की घोषण कर सकता है. इसे लेकर सभी राजनैतिक पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुट गई है. वहीं, पुलवामा आतंकी हमले से पूरे देश में गुस्सा है. हर कोई सिर्फ बड़ी कार्रवाई चाह रहा है. इसी के मद्देनजर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, यह पहला मौका है जब भारत के मन की बात, मोदी के साथ अभियान के तहत 10 करोड़ से ज्यादा लोगों के सुझाव लिए गए.