logo-image

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन पति बना हैवान, मामूली विवाद में पत्नी की कर दी हत्या

आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया. एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों को स्कूल भेजने के बाद अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी.

Updated on: 08 Mar 2019, 10:46 PM

नई दिल्ली:

आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया. एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों को स्कूल भेजने के बाद अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि आगरा के ताजगंज के पाक टोला निवासी रुपेश (35) का हेयर सैलून है. दो मंजिला मकान में रुपेश अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ पहली मंजिल पर रहता है. सबसे छोटी बेटी छह महीने की है और दो बड़ी बेटियां स्कूल जाती हैं. भूतल पर उसका भाई रहता है.

इसे भी पढ़ें: NN Opinion poll बिहार: महागठबंधन को झटका, NDA को मिल सकती है 27 सीटें

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह रुपेश की दोनों बेटियां स्कूल चली गईं थी. इसके बाद रुपेश का पत्नी मिथलेश से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के दौरान रुपेश ने अपनी पत्नी मिथलेश की गला रेत कर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद रुपेश घर से भागने लगा. उसके कपड़े खून से सने हुए थे, इसे देख लोगों ने रुपेश को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

थाना ताजगंज के इंस्पेक्टर संजय पाण्डेय ने बताया कि मिथलेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी घटना के संबंध में तहरीर नहीं मिली है. पुलिस की पूछताछ जारी है.