logo-image

प्रयागराज: बाइक सवार बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या की

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शहर प्रयागराज में बेखौफ बदमाशों ने हत्या की एक और सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है.

Updated on: 25 Jun 2019, 01:48 PM

highlights

  • क्रिकेट देख कर वापस घर लौट रहा था मृतक
  • नशे के खिलाप की थी शिकायत
  • परिजनों का आरोप, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

प्रयागराज:

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के शहर प्रयागराज में बेखौफ बदमाशों ने हत्या की एक और सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने रात को शहर के कटरा इलाके में बच्चा यादव नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- सहारनपुर: आंगन में सो रहे तीन महीने के बच्चे को उठा ले गए आवारा कुत्ते, खेत में मिला शव

फ़िल्मी अंदाज़ में अंजाम दी गई क़त्ल की इस सनसनीखेज वारदात के बाद परिवार व पड़ोस के लोगों ने थाने पहुंचकर देर तक हंगामा किया. उनका आरोप था कि मारे गए बच्चा यादव ने नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी.

यह भी पढ़ें- योगी कैबिनेट की बैठक खत्म, जमानत राशि कई गुना बढ़ाने समेत इन 6 बड़े प्रस्तावों को मिली मंजूरी 

जिसके बाद से ही उसे लगातार धमकियां दी जा रही थीं. पुलिस ने नशे के सौदागरों के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं की. इसी वजह से बच्चा की हत्या कर दी गई. बहरहाल बड़े अफसरों ने नाराज़ लोगों को समझा बुझाकर उन्हें किसी तरह शांत कराया.

यह भी पढ़ें- सपा संरक्षक मुलायम सिंह का आज गाजियाबाद के हॉस्पिटल में होगा ऑपरेशन

कत्ल की यह वारदात कर्नलगंज इलाके के कटरा मोहल्ले में हुई. बच्चा यादव को बाइक सवार दो अज्ञात हमलावरों ने उस वक्त गोली मारी, जब वह एक परिचित के घर से टीवी पर वर्ल्ड कप का मैच देखकर वापस लौट रहा था. बच्चा यादव भी आपराधिक किस्म का था. उसकी हिस्ट्रीशीट खुली हुई थी और उसके ख़िलाफ़ भी कई मुक़दमे दर्ज थे.