logo-image

लोगों से कार में लिफ्ट मांगती थी लड़की, फिर लगाती थी बलात्कार का आरोप, अब ये हुआ

लड़की लोगों से लिफ्ट मांगती और फिर जहां पुलिस खड़ी होती वहां पर गाड़ी रुकवा देती और पुलिस वालों से कहती कि उसका रेप हुआ है.

Updated on: 11 Jun 2019, 03:57 PM

highlights

  • लड़की के आरोपों के बाद पुलिस बीच-बचाव करती थी
  • ब्लैकमेलिंग के डर से लोग 50 हजार रुपये तक दे देते थे
  • पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है

नई दिल्ली:

नोएडा पुलिस ने अपराधियों और पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से चल रही गैंग का खुलासा किया है. इस गैंग में शामिल लड़की लोगों से लिफ्ट मांगती और फिर जहां पुलिस खड़ी होती वहां पर गाड़ी रुकवा देती और पुलिस वालों से कहती कि उसका रेप हुआ है.

गौतमबुद्धनगर के मीडिया सेल ने बताया कि करीब 3-4 दिन पहले कुछ लोगो ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्धनगर को सूचना दी थी कि थाना सेक्टर 39 के सेक्टर 44 पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक ऐसा गैंग प्रचलित है जिसमें एक लड़की सैक्टर 44 पुलिस चौकी क्षेत्र से जा रहे किसी व्यक्ति की कार को रुकवाकर उसकी कार मे बैठकर थोड़ी दूर चलकर ऐसी जगह उतरती थी.

जहां सेक्टर 44 पुलिस चौकी की पीसीआर खड़ी होती है एवं उतरने के बाद वो लड़की पीसीआर पर तैनात पुलिस कर्मियों से शिकायत करती थी कि उसके साथ ब्लात्कार हुआ है. इस सूचना पर पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मी उक्त लड़की एवं तथाकथित अभियुक्तों को चौकी पर लेकर जाते थे जहां पर लड़की पक्ष की तरफ से कुछ प्राइवेट व्यक्ति आते थे तथाकथित अभियुक्त व्यक्तियों को ब्लेकमैलिंग करते.

चौकी इंचार्ज के माध्यम से फैसला करवाकर पैसे लेकर छुड़वा दिया जाता था. इस सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्धनगर एवं सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम के द्वारा सेक्टर 44 पुलिस चौकी पर रंगे हाथ तीन आरक्षियो को 50 हजार रूपये लेते हुये गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ में इस गैंग का खुला हुआ है.

कुल 15 लोगो की गिरफ्तारी की गई है जिसमें चौकी इंचार्ज सेक्टर 44 सुनील शर्मा, तीन आरक्षी मनोज, अजयवीर, देवेन्द्र, पीसीआर 50 के तीन प्राइवेट ड्राइवर व 02 महिलाओं की गिरफ्तारी की गई है.