logo-image

Uttar Pradesh: सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 5 गिरफ्तार

यह मुठभेड़ सहारनपुर (Saharanpur) के थाना कोतवाली देहात इलाके में हुई.

Updated on: 25 May 2019, 07:44 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाए हुए है. लिहाजा अपराधियों की धरपकड़ का दौर जारी है. शुक्रवार देर रात सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ के बाद 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें से दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आलाधिकारी भारी पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें- Delhi : कंझावला इलाके में एनकाउंटर, SI और खतरनाक गैंगस्टर घायल; पढ़ें पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक, यह मुठभेड़ सहारनपुर (Saharanpur) के थाना कोतवाली देहात इलाके में हुई. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए पांचों बदमाश कई बड़ी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. फिलहाल पुलिस इन बदमाशों से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- UP-UK Breaking News Live: दिनभर की हर बड़ी खबर के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ

इससे पहले 6 मई को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश नितिन गुल्लर और उसके 5 साथियों के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने अनुसार, इन बदमाशों ने 16 अप्रैल को सहारनपुर व रुड़की बॉर्डर पर चेन्नई एक्सप्रेस में डकैती की थी. जांच पड़ताल में शामली के थाना झिंझाना के रहने वाले नितिन उर्फ गुल्लर का नाम सामने आया था. इसीलिए इस पर इनाम घोषित किया था.

यह वीडियो देखें-