logo-image

घर में ऐसी चिट्ठी छोड़कर गायब हो गई बेटी, पढ़ते ही परिवार में मच गया कोहराम

बेटी ने घर पर इसलिए किसी को बताना जरूरी नहीं समझा कि वह लड़के बहुत खतरनाक थे.

Updated on: 11 Jan 2019, 10:43 AM

फर्रुखाबाद:

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक युवती के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आए दिन छेड़खानी से भयभीत यहां एक छात्रा सुसाइड नोट लिख घर से कहीं चली गई. परिजनों के बहुत खोजने के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि कुछ शोहदे उसे रास्ते में बहुत परेशान किया करते थे.

पिता ने बेटी के लिखे पत्र के हवाले से बताया कि उसे परेशान करने वाले शोहदों की हद इनती ज्यादा बढ़ चुकी थी कि बम फेंकने की भी बात करने लगे थे. 4-5 लड़को में एक लड़का ऐसा था जो सबसे ज्यादा परेशान करता था. बेटी ने घर पर इसलिए किसी को बताना जरूरी नहीं समझा कि वह लड़के बहुत खतरनाक थे. इस पूरे मामले में एएसपी त्रिभुवन सिंह ने पीड़ितों को जांच कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है.

'आत्महत्या करने गंगा नदी जा रही हूं'
जानकारी के अनुसार, कोतवाली फर्रूखाबाद लालगेट निवासी राविया के पिता चांद ने कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पिता का कहना है कि उनकी बेटी सुबह 7 बजे अपने छोटे भाई के साथ कोचिंग के लिये गई थी. वह रोज 8 बजे तक घर आ जाती थी. मगर, आज उसने मोबाइल से घर पर फोन करके बताया कि मैं आत्महत्या करने गंगा नदी जा रही हूं. मेरे स्कूल बैग में कुछ रखा है, उसे देख लेना.''