logo-image

Uttar Pradesh: प्रयागराज में दरोगा ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

बताया जा रहा है कि सोनभद्र के हिन्दुआरी चौकी प्रभारी सुजीत कुमार मिश्रा (29) ने सुबह करीब पांच बजे कोतवाली परिसर में ही अपने को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 11 Dec 2018, 10:52 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक दरोगा ने कोतवाली परिसर के अपने ही आवास में सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि सोनभद्र के हिन्दुआरी चौकी प्रभारी सुजीत कुमार मिश्रा (29) ने सुबह करीब पांच बजे कोतवाली परिसर में ही अपने को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. प्रयागराज के मूल निवासी सुजीत ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारी है. सोनभद्र की रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में तैनात रहे 2015 बैच के उपनिरीक्षक सुजीत कुमार मिश्रा ने रिवाल्वर को कनपटी पर सटा कर गोली मारी है. जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सोनभद्र की रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में तैनात रहे 2015 बैच के उपनिरीक्षक सुजीत कुमार मिश्रा ने रिवाल्वर को कनपटी पर सटा कर गोली मारी है. इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मौका मुआयना किया. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज: यमुना नदी में नाव उलटी, 5 लोग लापता 3 की हालत गंभीर

इलाहाबाद जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में स्थित ग्राम धरणीधर का पूरा निवासी सुजीत (29) पुत्र स्व प्रभाकांत मिश्र 2015 में उप निरीक्षक बने थे. ट्रेनिंग के बाद पहली पोस्टिंग दुद्धी कोतवाली में हुई. इसके बाद 30 मार्च 2018 को रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में उपनिरीक्षक की जिम्मेदारी मिली. अभी हाल ही में हिंदूवारी चौकी इंचार्ज की जिम्मेदारी मिली थी. बताया जा रहा है कि तड़के ड्यूटी से आने के बाद कोतवाली परिसर में बने आवास में पहुंच कर खुद को गोली मार ली. उनके आवास के बगल में रहने वाले दूसरे दरोगा ने इसकी जानकारी कोतवाली प्रभारी को दी. पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ ने बताया कि दरोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इसकी जांच कराई जा रही है. उन्होंने गोली क्यों मारी उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. परिवार के लोगों को इसकी सूचना दे दी गई है रास्ते में हैं.