logo-image

बाराबंकी में दिखा कांग्रेस नेता की गुंडई, थाने में जाकर पुलिस को धमकाया

बाराबंकी के थाना बदोसराय में थाने के अन्दर ही एक कांग्रेसी नेता ने एक दरोगा की गिरेबान पकड़ कर उसे न छोड़ने की धमकी दी.

Updated on: 08 Feb 2019, 12:02 AM

नई दिल्ली:

सत्ता का नशा सिर चढ़ कर बोलता है यह तो सबने सुना होगा मगर बगैर सत्ता के नशा चढ़ेगा यह पहली बार दिखाई दे रहा है. तीन राज्यों में बीजेपी को पटखनी देने वाली कांग्रेस पार्टी के नेताओं के सिर उत्तर प्रदेश में भी सत्ता का नशा चढ़ने लगा है. बाराबंकी के थाना बदोसराय में थाने के अन्दर ही एक कांग्रेसी नेता ने एक दरोगा की गिरेबान पकड़ कर उसे न छोड़ने की धमकी दी. बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक ने धमकीबाज़ इस नेता के वीडियो वायरल होने की घटना को संज्ञान लेते हुए मुकदमा लिखने का आदेश दिया है.

दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रामनगर विधानसभा का कांग्रेसी नेता जुल्फी मियां बदोसराय थाने में दरोग जय किशन को धमकाते नजर आ रहा है. नेता दरोगा को कहा रहा है कि मेरा चेहरा पहचान लो तुम्हारा ट्र्रांसफर करवा के रहूंगा. थाने के अन्दर ही पुलिस को धमकाने का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस घटना से पुलिस की छवि को भी काफी धक्का लगा है और पुलिस की साख गिरी है.

ये भी पढ़ें: गौ हत्या के आरोपियों पर रासुका लगाने पर घिरे सीएम कमलनाथ, कांग्रेस नेता नसीम खान ने किया हमला

धमकीबाज़ कांग्रेसी नेता के वीडियो वायरल होने के मामले को संज्ञान लेते हुए बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डाक्टर सतीश कुमार ने बताया कि उक्त घटना का संज्ञान ले लिया गया है और धमकीबाज़ नेता के विरुद्ध मुकदमा लिखाने के आदेश उनके द्वारा दिये गए है .