BREAKING NEWS
  • अनोखा अभियान: वोटरों को खाने के बिल पर 50 फीसदी डिस्काउंट देगा यह रेस्टोरेंट- Read More »
  • पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब ममता बनर्जी की बायोपिक 'बाघिनि' का मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा- Read More »
  • कांग्रेस प्रत्याशी के कथित पीए ने प्रकाशराज की हाथ मिलाता फोटो जारी कर उन्हें कांग्रेसी बता दिया- Read More »

24 घंटे के भीतर हल होना चाहिए राम मंदिर का मुद्दा: सीएम योगी आदित्यनाथ

News State Bureau  |   Updated On : February 11, 2019 08:38 PM
सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने राम मंदिर पर एक बार फिर से बयान दिया है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम मंदिर का मुद्दा हल होने में 24 घंटे से ज्यादा का वक्त नहीं लगना चाहिए.यूपी के सीएम ने कहा, 'इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा था कि जहां राम लला विराजमान है वहीं राम जन्मभूमि है. तो मेरा मानना है कि विवाद तो वहीं पर समाप्त हो चुका है. बंटवारे का तो विवाद ही नहीं है. विवाद केवल तय होना था कि राम जन्मभूमि है या नहीं है.'

इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ ने कहा कि और जब ये तय हो चुका है तो मुझे लगता है कि 24 घंटे से 25वें घंटे लगना ही नहीं चाहिए इस विवाद का समाधान करने में.

वहीं, शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने कहा है कि 17 फरवरी को हम प्रयागराज से अयोध्या की ओर प्रस्थान करेंगे और 21 फरवरी को राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे.

इसे भी पढ़ें: बीजेपी नेता ने राम मंदिर पर कहा- एक बार सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ जाए, फिर शक्ति से काम करेंगे

बता दें कि केंद्र सरकार ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा है कि वो सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे. इसके साथ ही मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर राम मंदिर बाबरी मस्जिद (Ram Temple Babri Mosque) की विवादित जमीन का एक हिस्सा राम जन्मभूमि न्यास (Ram Temple Trust) को अलग कर उसे देने की इजाजत मांगी है.

First Published: Monday, February 11, 2019 08:37 PM

RELATED TAG: Cm Yogi Adityanath, Ram Mandir, Ayodhya, Ram Temple, Yogi Adityanath On Ram Mandir, Ram Temple, Ayodhya Temple Mosque Dispute, Supreme Court, Ram Temple Trust, Ayodhya Land Dispute, Ayodhya Disputed Lands,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो