उत्तर प्रदेशः फिरोजाबाद में सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में रविवार को हुए सड़क हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतक परिवार को दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

News State Bureau  |   Updated On : January 07, 2018 11:12 PM
सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में रविवार को हुए सड़क हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतक परिवार को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। हादसे में 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

खबर के मुताबिक फिरोजाबाद में सिरसागंज के सोथरा रोड पर ओवरब्रिज बन रहा है। रविवार को यहां से गुजरा रहा ट्रक मुड़ने की कोशिश कर रहा था, उसी दौरान वह पलट गया। ट्रक के नीचे पास से ही गुजर रही वैगनआर कार और टेंपो इसके नीचे दब गए।

हादसे के वक्त कार और ऑटो में 6-6 लोग सवार थे। हादसे में 2 राहगीर भी चपेट में आ गए। घायलों को फिरोजाबाद और शिकोहाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टरों ने 10 लोगों को तत्काल मृत घोषित कर दिया। इलाज के दौरान तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया। अभी भी एक घायल का इलाज चल रहा है।

और पढ़ेंः उत्तर प्रदेश में मंदिर-मस्जिद में बिना मंजूरी नहीं लगेंगे लाउडस्पीकर, हाईकोर्ट के आदेश के बाद योगी सरकार ने लिया फैसला

First Published: Sunday, January 07, 2018 10:56 PM

RELATED TAG: Cm Yogi Adityanath, Ex Gratia Of 2rs Lakh, Firozabad Road Accident, Uttar Pradesh, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो