BREAKING NEWS
  • राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी का निधन- Read More »
  • टीएमसी मंगलवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब देगी- Read More »
  • बाबा राम-रहीम को पैरोल पर रिहा करने के लिए हरियाणा पुलिस ने की सिफारिश, जानिए क्यों- Read More »

सीएम योगी की शादी का फर्जी कार्ड वायरल करना बहुत महंगा पड़ गया, जानिए क्यों

News State Bureau  |   Updated On : June 13, 2019 07:50 PM
स्क्रीन शॉट।

स्क्रीन शॉट।

अमेठी:  

लखनऊ में सीएम योगी के जन्मदिन के मौके पर एक महिला ने मुख्यमंत्री को प्रेमपत्र भेजने का प्रकरण बढ़ चला है. सोशल मीडिया पर योगी आदित्यनाथ के विवाह का फर्जी कार्ड वायरल करने के मामले में एक संविदाकर्मी के खिलाफ कार्रवाई हुई है.

दरअसल अमेठी में बिजली विभाग के संविदाकर्मी ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के विवाह का फर्जी कार्ड वायरल किया. भाजपा जिला महामंत्री ने जब इसकी शिकायत की तो पुलिस हरकत में आ गई.

यह भी पढ़ें- अनंतनाग के शहीदों के परिवार को 25 लाख रूपये और नौकरी का योगी सरकार ने किया ऐलान

पुलिस ने आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में बिजली विभाग के संविदाकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विवाह का यह फर्जी कार्ड सरकारी सीयूजी नंबर से वायरल किया गया था.

अमेठी के गायत्रीपुरम कस्बा निवासी जीवेश तिवारी 33/11 केवी बिजली उपकेंद्र गौरीगंज में परिचालक के पद पर बतौर संविदाकर्मी तैनात है. बीते मंगलवार को उन्होंने विभाग से मिले सीयूजी नंबर से व्हाट्सएप ग्रुप में आपत्तिजनक पोस्ट किया.

यह भी पढ़ें- आगरा: मामूली विवाद में दबंगों ने परिवार के साथ की मारपीट, 11 लोग गंभीर रूप से घायल

जिसकी जानकारी भाजपा जिला महामंत्री भूपेंद्र मिश्र को हुई. जिसके बाद उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए लिखित शिकायत दर्ज करवाई. प्रभारी निरीक्षक गौरीगंज प्रमोद कुमार पांडेय के मुताबिक ओरोपी संविदकर्मी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच हो रही है.

First Published: Thursday, June 13, 2019 07:49 PM

RELATED TAG: Amethi News, Fake News, Fake Wedding Card, Yogi Adityanath News, Yogi News, Amethi Latest News, Whatsapp, Viral Photo,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो