BREAKING NEWS
  • World Cup, AUS vs BAN Live: आखिरी दम तक लड़ता रहा बांग्लादेश, 48 रनों से जीता ऑस्ट्रेलिया- Read More »
  • World Cup, AUS vs BAN Live: बांग्लादेश के मुशफिकुर रहीम ने जड़ा वनडे करियर का 7वां शतक- Read More »
  • World Cup: प्रेक्टिस के दौरान विजय शंकर को लगी चोट, जसप्रीत बुमराह ने दी ये खबर- Read More »

महिला से रेप के आरोपी सपा के पूर्व विधायक गायत्री प्रजापति के घर सीबीआई का छापा

News State Bureau  |   Updated On : June 12, 2019 12:42 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ:  

समाजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे सपा के कद्दावर नेता गायत्री प्रजापति के घर CBI ने छापेमारी की है. सीबीआई टीम ने आज अमेठी स्थित प्रजापति के आवास पर छापेमारी की. माना जा रहा है कि अवैध खनन के मामलों को लेकर सीबीआई की टीम ने यह छापेमारी की है. सीबीआई की टीम गायत्री प्रजापति के परिजनों से पूछताछ कर रही है.

गायत्री प्रजापति सपा सरकार में खनन मंत्री थे. उन पर अवैध खनन के भी कई आरोप लगे हैं. इसके साथ ही उन पर एक महिला ने गैंगरेप का भी आरोप लगाया है.

जेल में बंद है गायत्री प्रजापति

लखनऊ कोर्ट की सीजेएम संध्या श्रीवास्तव ने आपहरण और छेड़छाड़ के मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रसाद प्रजापति की जमानत की अर्जी खारिज की है. प्राथमिक तौर पर उन्होंने अभियुक्त गायत्री प्रजापति के इस अपराध को गंभीर और नॉन बेलेबल यानी अजमानतीय बताया है.

इतना ही नहीं हाईकोर्ट से भी गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. आपको बता दें कि बुंदेलखंड की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया था कि मौरंग का पट्टा दिलाने के नाम पर गायत्री व उसके साथियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही साथ उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया.

First Published: Wednesday, June 12, 2019 12:33 PM

RELATED TAG: Sand Mining, Illegal Sand Mining, Gayatri Prajapati, Cbi, Cbi Raid, Akhilesh Yadav, Samajwadi Party, High Court, Baaloo Khanan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो