बंगले में तोड़फोड़ का आरोप बीजेपी की साजिश: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि कुछ दिनों पहले सरकारी बंगला खाली करने के बाद वहां तोड़फोड़ किए जाने का उन पर आरोप बीजेपी की साजिश है।

  |   Updated On : August 05, 2018 10:36 PM
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

लखनऊ:  

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि कुछ दिनों पहले सरकारी बंगला खाली करने के बाद वहां तोड़फोड़ किए जाने का उन पर आरोप बीजेपी की साजिश है।

अखिलेश ने कहा कि बंगले में तोड़फोड़ का जो आरोप लगाया जा रहा है, वह योगी सरकार की एक साजिश के अलावा और कुछ नहीं है। उन्होंने दावा किया कि बंगला खाली करने के बाद कुछ लोग हथौड़ा लेकर उनके द्वारा खाली किए गए आवास में गए थे, ताकि सपा की छवि खराब की जा सके।

लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में 'छोटे लोहिया' के नाम से प्रसिद्ध जनेश्वर मिश्र की जयंती पर अखिलेश ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान बीजेपी द्वारा मकान में किए गए अवैध निर्माण के आरोप पर अखिलेश ने कहा कि उनके मकान में कोई भी अवैध निर्माण नहीं हुआ था। जो भी निर्माण हुए थे, उन सबकी एनओसी अभी भी उनके पास है और वह आने वाले समय में इसे मीडिया को भी देंगे।

और पढ़ें- आरक्षण पर नितिन गडकरी ने कहा- यह रोजगार की गारंटी नहीं, कहां हैं नौकरियां ?

उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति उनके द्वारा खाली किए गए आवास में तोड़फोड़ की साजिश करने वाले लोगों के नाम बताएगा, उसे पार्टी की ओर से 11 लाख रुपये इनाम के रूप में दिए जाएंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले समय में वह खुद भी कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल चलाएंगे, जिससे उनका मनोबल बढ़ाया जा सके और सपा सरकार में किए गए जनकल्याणकारी कामों को जनता के बीच लोकसभा चुनाव के पहले पहुंचाया जा सके।

अखिलेश ने छात्र नेताओं पर अलग-अलग जिलों में यूपी पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर भी निशाना साधा और कहा कि यह छात्रों की आवाज दबाने की कोशिश भर है, मगर अन्याय के खिलाफ पार्टी ने हमेशा संघर्ष किया है और आगे भी करती रहेगी।

सपा प्रमुख ने बलिया जिले से 600 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर साइकिल चलाकर लखनऊ पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया और उन्हें बधाई दी।

और पढ़ेंः 15 अगस्त के मौके पर पीएम के साथ रेस लगाएंगे अखिलेश, हेलीकॉप्टर के जवाब में दौड़ाएंगें साइकिल

First Published: Sunday, August 05, 2018 10:28 PM

RELATED TAG: Bungalow Dispute, Akhilesh Yadav, Sp, Bjp, Cm Yogi Adityanath, Lucknow,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो