BREAKING NEWS
  • बीजेपी उम्मीदवार ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को दी शिकस्त, 339096 वोट से हारे- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »
  • पीएम मोदी 4.75 लाख मतों से जीते, बोले- फकीर की झोली फिर से भर दिया- Read More »

कंधे पर लगे सितारों का रौब झाड़ने के लिए दरोगा ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी को पीटा, Video वायरल

News State Bureau  |   Updated On : May 15, 2019 07:53 PM
सीसटीवी फुटेज की इमेज।

सीसटीवी फुटेज की इमेज।

ख़ास बातें

  •  लाइन में न लगने के कारण पंप ने सीएनजी नहीं भरी थी
  •  दरोगा ने एक के बाद एक जड़े कई थप्पड़

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के डीजीपी भले ही लगातार यूपी पुलिस को जनता का मित्र बताते हों. लेकिन पुलिस अपनी वर्दी का रौब दिखाना कम नहीं करती है. हर पुलिस वाला खाकी पहन कर अपने आप में स्पेशल पावर महसूस करता है. अपनी वर्दी के धौस को अपराधियों पर दिखाने के बजाय पुलिस उसे आम जनता पर दिखाती नजर आ रही है.

पुलिस आम लोगों के प्रति कितनी वफादार वह आम लोगों की कितनी मित्र है इसका एक वीडियो बुलंद शहर से आया है. जहां एक दरोगा पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों से मारपीट करता हुआ दिखाई देता है. सीसीटीवी में यह घटना रिकॉर्ड हो गई. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा दरोगा आवास विकास चौकी प्रभारी नकुल सिंह हैं.

यह भी पढ़ें- गर्भवती नक्सली को जंगल में छोड़कर चले गए साथी, पुलिस ने दिखाया मानवीय चेहरा

जो बुलंदशहर थाना खुर्जा इलाके के आर आर पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में सीएनजी भरवाने गए थे. लेकिन अपने दरोगा होने के कारण उन्होंने लाइन में अपनी गाड़ी को लगाना मुनासिब नहीं समझा. पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारी ने बिना लाइन के दरोगा की गाड़ी में CNG भरने से मना कर दिया. जिसके बाद नकुल सिंह ने अपना आपा खो दिया.

यह भी पढ़ें- देवरिया में उड़ गया प्रियंका गांधी का टेंट, देखें वीडियो

उन्हें यह बात बुरी लग गई कि उनके कंधों पर सितारे चमक रहे हैं फिर भी उन्हें लाइन में लग कर तेल CNG भरवाना पड़ेगा. दरोगा नकुल सिंह ने वहां मौजूद पेट्रोल पंप के कर्मचारी पर थप्पड़ों की बरसात शुरू कर दी. हालांकि दरोगा को यह ध्यान नहीं रह गया कि अब समय बदल गया है. हर छोटी-बड़ी जगह पर सीसीटीवी कैमरा लगा होता है.

सीसीटीवी कैमरे में दरोगा की यह हरकर रिकॉर्ड हो गई. जिसके बाद उनका वीडियो वायरल होने लगा. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को कोई जवाब देता नहीं बन रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने खुर्जा के क्षेत्राधिकारी को इस वीडियो की जांच सौंपी है.

First Published: Wednesday, May 15, 2019 06:18 PM

RELATED TAG: Up Police, Bulandshahr, Bulandshahr News, Bulandshahr Police, Bulandshahr Police Fight, Petrol Pump, Up Police, Nakul Singh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो