logo-image

ट्विटर पर आते ही छाईं मायावती, जानें कितने हुए फॉलोअर्स

मायावती ने ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बना लिया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है.

Updated on: 09 Feb 2019, 12:30 PM

नई दिल्ली:

बसपा प्रमुख मायावती की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एंट्री हो गई है. मायावती ने ट्विटर पर अपना आधिकारिक अकाउंट बना लिया है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है. हालांकि, मायावती का ट्विटर अकाउंट 2018 में ही बन गया था, मगर इस साल 22 जनवरी को उनकी सक्रिय वापसी हुई है. 22 जनवरी को मायावती ने अपना पहला ट्वीट किया और अपनी वापसी की सूचना दी. बसपा सुप्रीमों की ट्विटर पर धमाकेदार एंट्री को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है. मायावती ने अब तक दर्जन भर यानी 13 ट्वीट भी किए हैं. हैरान करने वाली बात है कि मायावती अभी तक सिर्फ़ “ट्विटर सपोर्ट” को फ़ॉलो कर रही हैं. जबकि उनके फ़ॉलोअर की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं. मायावती के फॉलोअर की संख्या अभी ट्विटर पर 68 हजार पार हो गई है.

यह भी पढ़ें- आज से गाजियाबाद भी रुकेगी कैफियात एक्सप्रेस, यात्रियों को मिली बड़ी राहत

पार्टी ने इस आशय की अधिकारिक घोषणा करते हुए बताया गया कि मायावती ने पहली बार ट्विटर को संवाद का माध्यम बनाया है. इसके ज़रिए वह विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय साझा करेंगी. उनका ट्विटर हैंडल @ShushriMayawati है.

बसपा सुप्रीमों का पहला ट्वीट

मायावती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा- 'हेलो, भाई और बहनों. मैं आदर सम्मान के साथ टि्वटर परिवार से खुद का परिचय करा रही हूं. यह मेरी शुरुआत है. भविष्य की बातचीत, टिप्पणी @sushrimayawati आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर होंगी.'

तेजस्वी यादव ने किया स्वागत

राजद नेता और लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने बसपा प्रमुख मायावती के टि्वटर पर आने पर स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि आपने टि्वटर पर आने के मेरे आग्रह को माना उसके लिए शुक्रिया.