BREAKING NEWS
  • pulwama Attack : सरकार से मतभेद है, लेकिन आतंकवाद के खात्मे के लिए साथ खड़े हैं : कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद- Read More »
  • pulwama Attack : सरकार से मतभेद है, लेकिन आतंकवाद के खात्मे के लिए साथ खड़े हैं : कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद- Read More »
  • Pulwama Terror Attack : सर्वदलीय बैठक खत्‍म, राजनाथ सिंह ने कहा- पुलवामा की घटना के खिलाफ सभी एकमत - Read More »

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने मुलायम सिंह की तारीफ में कहीं ये बातें

News Nation Bureau  |   Updated On : February 14, 2019 01:26 PM

लखनऊ:  

एक दिन पहले मुलायम सिंह यादव ने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी थीं. इसके अगले दिन यानी आज वाराणसी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने मुलायम सिंह की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव स्वाभाविक दर्द छलका है और उन्होंने सच्ची आंखों से सबका साथ सबका विकास को देखा है.

यह भी पढ़ें ः नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाने की मुलायम सिंह यादव की बात पर यह क्‍या बोल गईं राबड़ी देवी, नाराज हो सकती है सपा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने मुलायम सिंह यादव द्वारा पीएम मोदी को दुबारा पीएम बनने के बयान पर कहा कि मुलायम सिंह यादव ने लंबे समय तक जमीन पर काम किया है. उनका स्वाभाविक दर्द छलका है और सच्ची आंखों से उन्होंने सबका साथ सबका विकास को देखा है. मुलायम सिंह ने बयान देकर पूरी दुनिया में अपना कद बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी बोले, लेकिन जनता देख रही है कि जिन पार्टियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है वह एक साथ हैं. मोदी जी की साफ-सुथरी व्यक्तित्व और सरकार को देखकर विपक्ष के लोग घबराकर एक साथ हो रहे हैं. विपक्ष जानते हैं कि मोदी जी दोबारा पीएम बने तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी.

यह भी पढ़ें ः लोकसभा चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी सरकार किसानों को हजारों रुपये देने की तैयारी में, जानें क्यों

महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी के वर्तमान नेता अखिलेश के हाथ कन्नौज में हमारे कार्यकर्ता का गला काटने से हाथ रंगे हुए हैं. रह रहकर उनकी क्रूरता प्रकट हो जाती है. यह उनके क्रूरता का असर है कि अधिकारी अपना काम कर रहे थे और उनके समर्थक धमकी दे रहे थे. सरकार के पास दायित्व निभाने वाले अधिकारियों की सुरक्षा करने की पूरी ताकत है. जो भी ऐसा करने का सोच रहे हैं उनका कानूनी इलाज कर दिया जाएगा. उन्होंने कांग्रेस और शिवपाल की पार्टी के गठबंधन पर कहा कि शिवपाल यादव जगह तलाश रहे हैं और अपने संपर्क बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं. जो सर्वे हमारी सरकार को घटाना भी चाहे उसको भी लोकसभा में हमारी जीत 200 के ऊपर दिखानी पड़ रही है. इसी वजह से विपक्षी परेशान हैं. मुलायम सिंह के दर्द को आजम खान से बेहतर कौन जान सकता है. आजम खान का भी दर्द यही है कि अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी को कहां जाकर सौंप दिया. लूटपाट और धन बटोरने वाली नेता (मायावती) के पास. आगे उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की कोई प्रासंगिता नहीं है. आज दिल्ली में क्या-क्या सपने दिखाए थे उसका 10 प्रतिशत भी पूरा नहीं किया. इसलिए केजरीवाल पर टिप्पणी करने का हक नहीं है और आजकल उनको कोई सीरीयस नही ले रहा.

First Published: Thursday, February 14, 2019 01:26 PM

RELATED TAG: Bjp State President Mahendranath Pandey, Mulayam Singh, Varanasi, Prime Minister Narendra Modi, Praise,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो