logo-image

Lok sabha Election2019: टिकट कटने के डर से साक्षी महाराज ने बीजेपी को लिखी धमकी भरी चिठ्ठी

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय को पत्र लिखकर कहा है कि अगर उन्हें 2019 के चुनाव में टिकट नहीं दिया गया तो पार्टी को हार के रूप में परिणाम भुगतना पड़ेगा.

Updated on: 12 Mar 2019, 05:24 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने के साथ ही भाजपा में टिकट को लेकर खींचतान शुरू हो गई है. उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय को पत्र लिखकर कहा है कि अगर उन्हें 2019 के चुनाव में टिकट नहीं दिया गया तो पार्टी को हार के रूप में परिणाम भुगतना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019 : उन्नाव में खिला था कमल, क्या इस बार भी साक्षी महाराज गुल खिला पाएंगे


बताए 2014 चुनाव के आंकड़े

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने पार्टी को चेताते हुए अपनी चिठ्ठी में लिखा 2014 चुनाव में उन्होंने तीन लाख पंद्रह हजार मतों से जीत दर्ज की थी और सपा व बसपा उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई थी. साक्षी महाराज ने कहा कि इस बार यह सीट सपा के खाते में गई है, जिससे अरुण कुमार शुक्ला या किसी दूसरे ब्राह्मण उम्मीदवार के चुनाव लड़ने की संभावना है. खुद को उन्नाव जिले का इकलौता ओबीसी नेता बताते हुए साक्षी महाराज ने संसदीय क्षेत्र में अपने समाज के वोटरों की संख्या भी गिनाई और खुद को सबसे प्रबल उम्मीदवार बताया.

अन्य किसी भी सीट से चुनाव लड़ने के इच्छुक नहीं

आचार्य महामंडलेश्वर होने के नाते सभी जाति, धर्म और वर्गों में अपनी पैठ का दावा करने के साथ साक्षी महाराज ने पत्र में यह भी विनती कर डाली कि आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर उन्नाव सीट से उन्हें मौका दिया जाए. साक्षी महाराज ने ये भी कह दिया कि वह उन्नाव के अलावा किसी और सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं.