logo-image

लखनऊ में भगवाधारी ने कश्मीरी युवकों को पीटा, video viral

कश्मीर के कुछ युवक डालीगंज पुल पर फल बेचने का काम करते हैं. अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Updated on: 07 Mar 2019, 11:43 AM

लखनऊ:

लखनऊ में भगवा धारी ने सड़क किनारे ड्राई फ्रूट बेच रहे दो कश्मीरी युवकों की पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो भी बनाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कश्मीरी युवकों की आईडी चेक किया और उसे जाने दिया. भगवा धारी को भी मौके से जाने दिया. हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ.ट्विटर पर असदुद्दीन ओवैसी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी गौहर खान तक ने कश्मीरी युवको के समर्थन में ट्वीट किया. इससे पुलिल हरकत में आई और अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज की.

ये भी पढ़ें - शहादत के एक साल बाद भी रंजीत सिंह तोमर के परिजन लगा रहे कलेक्‍ट्रेट के चक्‍कर

लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज पुल पर कुछ कश्मीरी युवक कई सालों से ड्राई फ्रूट बेचने का काम करते हैं, लेकिन कुछ भगवाधारी को इन कश्मीरी युवकों का घर चलाने का तरीका रास नही आया. उन्होंने इन युवकों को डंडों से बुरी तरह बीच सड़क पर पीट दिया. कश्मीरी युवकों की पिटाई के दौरान भगवाधारी का कहना था कि ये पत्थरबाज हैं. इसे यहां रहने का कोई अधिकार नहीं है.

ये भी पढ़ें - भारत-पाक के बीच तनाव कम करने के लिए इस्लामाबाद के दौरे पर चीन के विदेश उप मंत्री

हालांकि मामले ने शोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया. असदुद्दीन ओवैसी से लेकर गौहर खान तक ने शोशल मीडिया पर इस मामले को प्रमुखता से उठाया. इसके बाद लखनऊ पुलिस हरकत में आई. लेकिन बताया जाता है कि वीडियो में जो युवक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसके लखनऊ पुलिस नहीं पहचान पाई.