logo-image

दिनदहाड़े बच्चों को किया अगवा, जांच में जुटी पुलिस

दोनों बच्चो का अपहरण उस वक्त हुआ जब दोनों भाई बहन अपने एक दोस्त के साथ घर से एक फ्रेंड के यहां होमवर्क पूछने जा रहे थे

Updated on: 05 Jun 2019, 06:56 PM

highlights

  • दिनदहाड़े दो बच्चों का अपहरण
  • नकाबपोश बदमाशों ने किया अपहरण
  • जांच में जुटी पुलिस 

नई दिल्ली:

बागपत में दिनदहाड़े दो मासूम के अपहरण की सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है. दोनों बच्चे रिश्ते में भाई-बहन है. अपहरण की वारदात को अंजाम कार में सवार होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने दिया है. बच्चों के पिता दिल्ली मेट्रो विभाग में सुपवाइजर हैं. दोनों बच्चों का अपहरण उस वक्त किया गया जब वह घर से होमवर्क पूछने निकले थे. फिलहाल लोगों के सूचना देने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच कर रही है. इतना ही नहीं पुलिस ने जिले के सभी बोर्डरों को सील कर दिया है और चैकिंग का अभियान शुरू कर दिया है.

अपहरण की वारदात कोतवाली बड़ौत क्षेत्र की है. अपह्रत बच्चों के नाम आयुष और पायल हैं. दोनों बच्चो का अपहरण उस वक्त हुआ जब दोनों भाई-बहन अपने एक दोस्त के साथ घर से एक फ्रेंड के यहां होमवर्क पूछने जा रहे थे लेकिन इसी बीच एक वैगनआर में सवार होकर कुछ नकाबपोश बदमाश आये और दोनों को जबरन गाड़ी में डाल फ़रार हो गए.

इसकी जानकारी पास खेल रहे एक बच्चे ने दुकान मालिक को दी, जिसके बाद उसने शोर मचा दिया लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने सभी थानों को मैसेज फलेश किया और जनपद की सीमाओं को सील कर दिया. फिलहाल चैकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है. बागपत के एसपी ने बताया कि बच्चों को तलाशने के प्रयास किया जा रहा है