logo-image

लोकसभा चुनाव 2019: मैं BJP की आइटम गर्ल हूं- आज़म खान

आजम खान पर चुनाव आयोग की पाबंदी हट गई है. लेकिन आजम खान ने फिर से एक बयान देकर यूपी की राजनीति में भूचाल ला दिया है.

Updated on: 20 Apr 2019, 04:54 PM

नई दिल्ली:

आजम खान पर चुनाव आयोग की पाबंदी हट गई है. लेकिन आजम खान ने फिर से एक बयान देकर यूपी की राजनीति में भूचाल ला दिया है. आजम खान ने कहा है कि मैं BJP की आइटम गर्ल हूं. चुनाव आयोग की सख्ती पर उन्होंने कहा कि मुझे बिना खता की बड़ी सजा दे दी गई है. बीजेपी ने तो मुझे फांसी तक दिलाना चाहा.

आजम ने कहा कि यूपी की राजनीति में बगावत हो गई है. भाजपा नफरत फैलाने का काम कर रही है, लेकिन नफरत से कोई जिंदा नहीं रह सकता. देश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. सुप्रीम कोर्ट के जज जनता से इंसाफ मांग रहे हैं. जिला प्रशासन सरकार के इशारों पर काम कर रहा है.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने कहा योगी सरकार ने यूरिया का वजन कम कर दिया, ये है सच्चाई

इसी लिए चुनाव आयोग से हमारी मांग है कि अर्द्धसैनिक बलों की निगरानी में रामपुर का चुनाव हो. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन हमें हराने की साजिश कर रहा है. आजम ने कहा कि भाजपा ने जितना मुझे सताया है उतना किसी को नहीं सताया है. BJP भले मुझे बदनाम करे, लेकिन मैं धरती का सबसे अच्छा इंसान हूँ. आजम खान ने यहां डीएम पर गंभीर आरोप लगाए, उन्होंने कहा कि DM रामपुर ने कल अधिकारियों के साथ मीटिंग की है , और कहा है कि किसी भी तरह आज़म खान को चुनाव हरवना है.

आपको बता दें कि आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में चुनाव आयोग ने बड़ा कदम उठाते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिए प्रतिबंध लगा दिया था. उन्होंने एक विवादित टिप्पणी की थी. बताया जा रहा है कि यह टिप्पणी उन्होंने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के लिए की थी. जिसके बाद चुनाव आयोग ने कड़ा एक्शन लिया साथ ही महिला आयोग ने भी इस बात का संज्ञान लिया.