यूपी: बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश के काफिले पर अज्ञात लोगों ने किया पथराव, पुलिस जांच में जुटी

विधायक ने बताया कि उन्होंने एक धमाका भी सुना था। अब यह धमाका फायरिंग थी या कुछ और कहा नहीं जा सकता है।

  |   Updated On : August 06, 2018 10:18 AM
बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश (ANI)

बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश (ANI)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में मथुरा से बीजेपी के विधायक पूरन प्रकाश की गाड़ी पर रविवार को कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव किया, जिसमें वह घायल हो गए।

प्रकाश मथुरा के जमुनापुर इलाके में अपनी गाड़ी में सवार थे जब कुछ अनजान नागरिकों ने उनकी गाड़ी पर अचानक पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान उन्हें मामूली चोंटे भी आई हैं। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर विधायक को पुलिस सुरक्षा घेरे में लिया और उन्हें निजी आवास तक पहुंचाया।

विधायक पूरन प्रकाश रविवार सुबह आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। शाम को वह नगला चीता गांव गए थे। यहां ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के बाद अपने काफिले के संग वापस लौट रहे थे। उनके काफिले में पांच और गाड़ियां भी शामिल थीं। जब वह नगला चीता और महावन के बीच पहुंचे तो अचानक उनकी गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने पथराव शुरू कर दिया।

पत्थरबाजी के दौरान विधायक की गाड़ी का अगला शीशा टूट गया। शीशा टूटकर उनके शरीर पर भी गिरा। विधायक ने बताया कि उन्होंने एक धमाका भी सुना था। अब यह धमाका फायरिंग थी या कुछ और कहा नहीं जा सकता है।

और पढ़ें- NRC लिस्ट में नाम नहीं तो भी जेल या भारत से बाहर नहीं भेजे जाएंगे लोग

विधायक प्रकाश ने बताया कि, 'मैं अपनी कार में बैठा था जब अचानक मेरी गाड़ी के शीशों पर बड़े-बड़े पत्थर फेंके जाने लगे। तब मैंने अपने ड्राइवर से गाड़ी तेज चला कर आस-पास भीड़-भार वाले इलाके में ले जाने को कहा।'

पहले की घटनाओं को याद करते हुए उन्होंने कहा कि, 'मेरे साथ इस तरह की घटना तीसरी बार हुई है।' 

मीडिया से बात करते हुए मथुरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया, 'रविवार को जमुनापुर इलाके में बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया, जिसमें वह घायल हो गये।'

और पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार, सोमवार को दिल्ली को मिलेगा मेट्रो का नया तोहफा! पैसे और समय दोनों की होगी बचत

कुमार ने आगे बताया कि मामले की जांच चल रही है, फिलहाल आरोपियों का पता नहीं चला है।

First Published: Monday, August 06, 2018 09:30 AM

RELATED TAG: Bjp Mla Pooran Prakash, Mathura, Uttar Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो