logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

लखनऊ : गिरफ्तार जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की देर रात हुई पेशी, 10 दिन की रिमांड पर भेजा गया

इसी के चलते उत्तर प्रदेश के एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देवबंद से 2 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था.

Updated on: 23 Feb 2019, 11:57 PM

नई दिल्ली:

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश की जांच एजेंसियों चौकन्नी हैं. इसी के चलते उत्तर प्रदेश के एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देवबंद से 2 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था. आतंकियों को जब शनिवार को लखनऊ के एटीएस कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया तो वकीलों ने उनका विरोध किया. इस बीच पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी भी की गई. जिसके चलते दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका. विरोध प्रदर्शन के चलते दोनों आतंकियों को देर रात दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उन्हें 10 दिन की हिरासत में भेज दिया गया.