BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

गाजियाबाद: STF से मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी हरेंद्र खड़खड़ी समेत 3 बदमाश गिरफ्तार

News State Bureau  | Reported By : अनिल यादव |   Updated On : May 06, 2019 10:49:56 AM
गैंगस्टर

गैंगस्टर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

गाजियाबाद (Ghaziabad) के साहिबाबाद थाना इलाके में यूपी STF और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान STF की टीम ने कुख्यात अपराधी हरेंद्र खड़खड़ी समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया. इनके पास से एक ऑर्डिनेन्स फैक्ट्री की बनी रिवॉल्वर, एक 32 बोर की पिस्टल, एक 315 बोर का सीएमपी, भारी मात्रा में कारतूस और एक क्रेटा कार बरामद की गई है.

यह भी पढ़ें- आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, यूपी एसटीएफ (UP STF) की नोएडा और गाजियाबाद यूनिट की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान हरेंद्र खड़खड़ी समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. कुख्यात अपराधी हरेंद्र खड़खड़ी पर 50 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था. वो फिलहाल मनोज इमिलिया गैंग के साथ काम कर रहा था. हरेन्द्र खड़खड़ी पर हत्या के 8 मामलों समेत करीब 25 केस दर्ज हैं. हरेंद्र खड़खड़ी मनोज इमिलिया के साथ गैंग बनाकर एनसीआर की कई कंपनियों में डरा धमकाकर ठेके लेना और विवादित संपत्तियों में आर्थिक लाभ के लिए भय दिखाकर दखल देने जैसी आपराधिक गतिविधियों को भी अंजाम देता है.

यह भी पढ़ें- यूपी STF से मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदमाश घायल

एसटीएफ के अधिकारियों ने बताया कि 12 मार्च को ग्रेटर नोएडा के एकोटेक-3 थाना इलाके में मनोज इमिलिया गैंग के साथ मुठभेड़ हुई थी. उस समय हरेंद्र खड़खड़ी अपने साथियों के साथ फरार हो गया था. हालांकि बाद में ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के बागपुर में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश पवन समेत 6 को गिरफ्तार किया गया था. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार, कारतूस और बुलेट प्रूफ स्कोर्पिओ कार बरामद हुई थी.

यह वीडियो देखें- 

First Published: May 06, 2019 10:41:47 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो