logo-image

अमेठी जिला प्रशासन को नहीं स्मृति ईरानी के विभाग की जानकारी, बना दिया विदेश मंत्री

अमेठी प्रशासन द्वारा जारी पत्र में स्मृति ईरानी को विदेश मंत्री बताया गया है.

Updated on: 22 Jun 2019, 10:30 AM

नई दिल्ली:

अमेठी जिला प्रशासन को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के विभाग की जानकारी नहीं है. अमेठी प्रशासन द्वारा जारी पत्र में स्मृति ईरानी को विदेश मंत्री बताया गया है. जिला प्रशासन ने अमेठी सांसद के लिए ड्यूटी पर लगाए गए सुरक्षा अधिकारियों की लिस्ट जारी की. जिसमें स्मृति ईरानी को विदेश मंत्री दर्शाया गया है. जबकि स्मृति ईरानी को महिला और बाल विकास मंत्रालय के साथ कपड़ा मंत्रालय का प्रभार मिला हुआ है.

यह भी पढ़ें- राम मंदिर के मुद्दे पर केशव प्रसाद ने दिया बाबरी एक्शन कमिटी को जवाब, कहा- कुछ और मंजूर नहीं

बता दें कि केंद्रीय मंत्री बनने के बाद अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी आज पहली बार अमेठी आ रही हैं. स्मृति ईरानी के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी आएंगे. स्मृति दो दिनों तक अमेठी में रहेंगी और कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी.

यह भी पढ़ें- UP : एक्शन में योगी सरकार कहीं डिप्टी जेलर तो कहीं जेलर किए गए बर्खास्त, जानिए क्या थी वजह

केंद्रीय वस्त्र तथा महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के साथ दोपहर 12 बजे बरौलिया पहुंचेंगी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और गोवा के सीएम प्रमोद सावंत अमेठी के उन गांवों का दौरा करेंगे, जिन्हें दिवंगत रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने आज गोद लिया था. इसके अलावा बरौली के पूर्व ग्राम प्रधान और दिवंगत बीजेपी नेता सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगी.

यह वीडियो देखें-