logo-image

योगी सरकार ने जैसा किया है, वक्‍त आने पर उसी को झेलने के लिए तैयार रहे: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव बोले- सुबह 6:30 बजे मेरे घर के बाहर अधिकारी बिठा दी गई. यूपी पुलिस एयरपोर्ट के अंदर नही जा सकती लेकिन फिर भी वो अधिकारी प्लेन के अंदर तक आ गए.

Updated on: 12 Feb 2019, 04:11 PM

लखनऊ:

प्रयागराज न जाने देने से बिफरे समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा, इलाहाबाद विश्वविद्यालय में जिस मंच के पास आज कार्यक्रम होना था, उस मंच के पास 3 बम चलाये गए थे लेकिन प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की. रात में LIU और पुलिस अधिकारी मेरे घर के पास रेकी करके गए. सुबह 6:30 बजे मेरे घर के बाहर अधिकारी बिठा दिए गए. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी पुलिस एयरपोर्ट के अंदर नही जा सकती लेकिन फिर भी वो अधिकारी प्लेन के अंदर तक आ गए. उन्‍होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की भाषा आपत्तिजनक है. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने चेतावनी देते हुए कहा, योगी सरकार ने जैसा किया है वक़्त आने पर अपने लिए भी उसी व्यवहार के लिए तैयार रहे.

अखिलेश यादव बोले- योगी सरकार ने युवाओं के सपनों को मारा है, जिनका व्यवहार लोकतंत्र को खत्म करने वाला है, जनता उसका जबाब देगी. बिना किसी आधार के मुझे रोका गया. दिल्ली की सरकार भी इस षड्यंत्र में शामिल है. हमें साधु-संतों से मिलने से भी रोका गया.

उन्‍होंने कहा, योगी सरकार ठोको नीति-रोको नीति पर काम कर रही है. अखिलेश यादव ने सीएम योगी से सवाल किया कि यदि मैं हिंसा फैलाने जा रहा था तो मेरे खिलाफ कोई मुकदमा क्‍यों नहीं है. आज मैं योगी की तख्तियां दिखा रहा हूं. कितने मुकदमे इन पर दर्ज है. केशव मौर्या पर दर्ज मुकदमे की फेहरिस्त भी उन्‍होंने गिनाई.