logo-image

राज्यपाल से मिले अखिलेश यादव, कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन, कहा...

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक से आज राजभवन में मुलाकात की. यहां उन्होंने राज्यपाल को प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए ज्ञापन सौंपा.

Updated on: 15 Jun 2019, 12:44 PM

लखनऊ:

पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्यपाल राम नाईक से आज राजभवन में मुलाकात की. यहां उन्होंने राज्यपाल को प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए ज्ञापन सौंपा. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है.

लगातार बेटियों की हत्याएं हो रही हैं. राज्यपाल पहले भी सरकार को जगाने का काम करते थे. अब फिर अपना काम करें. आगरा में हुए दरवेश यादव हत्याकांड को लेकर उन्होंने कहा कि एक वकील की चैम्बर में हत्या होना बड़ी बात है. यह ध्वस्त कानून व्यवस्था का परिचायक है.

यह भी पढ़ें- राम मंदिर को लेकर शिवसेना ने कहा, 'देश को एक मजबूत गृमंत्री मिला है, वह मंदिर बनवा सकते हैं'

अपराधी खुले आम घूम रहे हैं. अपराधी अपराध कर रहे हैं. महिलाओं बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनांए हो रही हैं. लखनऊ में जहां एक तरफ मीटिंग हो रही होती है वहीं दूसरी और आपराधिक घटनाएं होती हैं. राज्यपाल की तरफ से पहले बातें आती थी कि सब जगह यादव अधिकारी है. लेकिन अब किसी जिले में नहीं हैं. हमे उम्मीद है गवर्नर सरकार को जगाने का काम कर सकते हैं.

डिप्टी सीएम ने किया पलटवार

राज्यपाल से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मुलाकात को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा. मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव निराश और हताश है क्योंकि बुआ ने उनका साथ छोड़ दिया है. इसलिए उनको कुछ समझ में नहीं आ रहा है. उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था बहुत अच्छी और सुदृढ़ है.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के नेतृत्व में आज होगी नीति आयोग की बैठक, ये खास लोग होंगे शामिल

उत्तर प्रदेश में अपराधी या तो जेल के अंदर हैं या तो अपराध करने से डर रहे हैं, अपराधी प्रदेश से भाग रहे है. अपराधी इतने खौफ में है कि वे अपनी जमानत कैंसिल करा कर जेल के अंदर रहकर अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

अखिलेश यादव दर्द में हैं, वो बेचैनी में इस तरह बोल रहे हैं. राज्यपाल महोदय के निर्देशन में राज्य सरकार अच्छा काम कर रही है.