योगी सरकार है अयोग्य, 50 साल नहीं 50 हफ्ते में सबक सिखाएगी जनताः अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी एक्सपेरिमेंट करके चेक करती है कि लोग कितने गुस्से में है। यही चेक करने के लिए नोटबन्दी और GST लागू की गई और फिर SC/ST एक्ट का मुद्दा लाए।

  |   Updated On : September 11, 2018 01:29 PM
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री पर करारा हमला बोला है। राज्य सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार नौकरी देने में नाकाम है भर्तियों को रोकी जा रही है और सरकार कहती है कि है कि उत्तर प्रदेश में योग्य युवा नहीं हैं। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि युवा नहीं बल्कि खुद सरकार अयोग्य है।

मीडिया से बातचीत के दौरान एसपी अध्यक्ष ने कहा, 'सरकार नौकरी देने में नाकाम है भर्तियों को रोकी जा रही है और सरकार कहती है कि है कि उत्तर प्रदेश में योग्य युवा नहीं हैं। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि युवा नहीं बल्कि खुद सरकार अयोग्य है।'

उन्होंने कहा, 'बीजेपी दावा कर रही है कि उसकी सरकार 50 साल तक रहेगी। अगर ये दावा सरकार करे तो समझिए कि कितना बड़ा संकट आने वाला है। सरकार लोगों को परेशान करने के लिए एक्सपेरिमेंट करती है।'

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी एक्सपेरिमेंट करके चेक करती है कि लोग कितने गुस्से में है। यही चेक करने के लिए नोटबन्दी और GST लागू की गई और फिर SC/ST एक्ट का मुद्दा लाए।

इसे भी पढ़ेंः शिवपाल यादव ने कहा, मजबूरन बनानी पड़ी पार्टी, मुलायम अभी भी मेरे साथ

इससे पहले कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि योगी आदित्यनाथ ने योग्य और शिक्षित, लेकिन बेरोजगार नौजवानों का घोर अपमान किया है। कांग्रेस ने इस बयान को हास्यास्पद और निंदनीय बताया था।

First Published: Tuesday, September 11, 2018 01:06 PM

RELATED TAG: Akhilesh Yadav, Yogi Adityanath, Modi Govt,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो