logo-image

अवैध संबंधों के शक में डॉक्टर ने दी सुपारी, लेकिन शूटर ही बन गया निशाना, जानें कैसे...

आगरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. भाड़े पर हत्या करने वाला शातिर शार्प शूटर रिवाल्वर व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 15 Jun 2019, 01:31 PM

highlights

  • आगरा में बड़ी घटना को अंजाम देना चाहता था शूटर
  • पुलिस ने बड़ी घटना होने से रोका
  • रिवाल्वर व कारतूस के साथ गिरफ्तार

आगरा:

आगरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. भाड़े पर हत्या करने वाला शातिर शार्प शूटर रिवाल्वर व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. शार्प शूटर का नाम सतवीर सिंह बताया जा रहा है. पुलिस ने उसे ऐसे मौके पर गिरफ्तार किया है जब वह एक हत्या को अंजाम देने की साजिश रच रहा था.

आने वाले दिनों में वह आगरा में एक हत्याकांड को अंजाम देने का प्लान बना रहा था. लेकिन वह खुद ही पुलिस के निशाने पर आकर शिकार हो गया. वह एक जिम ट्रेनर को निशाना बनाना चाहता था. पुलिस के मुताबिक आगरा के डॉ अनुभव गुप्ता ने एक जिम ट्रेनर के हत्या की सुपारी दी थी. लेकिन मुखबिर की सूचना पर हत्या होने से पहले ही शूटर को धर दबोचा गया.

यह भी पढ़ें- मोदी 2.0 की पहली 'मन की बात' 30 जून को, 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक ताकत का मनाएंगे जश्न

डॉ गुप्ता को शक था कि उनकी पत्नी का अवैध संबंध जिम ट्रेनर के साथ है. जिसके कारण उन्होंने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली थी. सतवीर सिंह को पुलिस ने तीन साजिशकर्ताओं के साथ गिरफ्तार किया है.

एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि ये आगरा में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इनको जिम ट्रेनर की हत्या की सुपारी दी गयी थी. एसएसपी ने बताया कि जिम ट्रेनर के के साथ अवैध संबंध के शक में डॉ अनुभव गुप्ता ने हत्या की सुपारी दी थी.

यह भी पढ़ें- राज्यपाल से मिले अखिलेश यादव, कानून व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन, कहा...

लेकिन पुलिस ने वर्कआउट कर घटना का अनावरण कर दिया है. तीन साजिसकर्ताओं के साथ शूटर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हत्या से पहलेपूरे गिरोह को गिरफ्तार किया है. पुलिस का मानना है कि इस शातिर शार्प शूटर को पकड़ आगरा में एक बड़ी घटना को होने से बचा लिया गया है.