logo-image

उत्तर प्रदेश : सहारनपुर में सड़क हादसे में दंपति की मौत

एसपी (देहात) विधा सागर मिश्रा ने बताया कि गंगोह निवासी सोनल (26) अपनी पत्नी सदीपा (23) के साथ बाइक से नानौता आ रहे थे कि तभी रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे वे घायल हो गये.

Updated on: 22 Feb 2019, 11:48 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नानौता थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में एक दंपति की मौत हो गई. एसपी (देहात) विधा सागर मिश्रा ने बताया कि गंगोह निवासी सोनल (26) अपनी पत्नी सदीपा (23) के साथ बाइक से नानौता आ रहे थे कि तभी रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे वे घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि इसी बीच वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें-उज्जैन में कार-मेटाडोर की टक्कर में 5 लोगों की हुई मौत, तीन घायल

वहीं इसी महीने की 19 तारीख को यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार को एम्बुलेंस और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई थी. इस हादसे में एक महिला और एक बच्चे सहित कुल सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और छह अन्य लोग घायल हो गए थे.

बताया गया "एक एम्बुलेंस मंगलवार तड़के कुछ मरीजों को लेकर दिल्ली से आगरा जा रही थी. तभी, चालक को संभवत: झपकी आ गई और एम्बुलेंस आगरा से दिल्ली की ओर जा रही कार से जा टकराई." इस दुर्घटना में एक महिला सहित सात लोगों की मौत हो गई और दो महिलाओं सहित छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आगरा के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया.