जल चौपाल लगाने आया था नोडल अधिकारी, युवक ने पिटाई कर गांव से भगा दिया

IANS  |   Updated On : June 17, 2019 07:15:38 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की अतर्रा तहसील क्षेत्र के महुटा गांव में जल चौपाल लगाने गए एक नोडल अधिकारी से पेयजल संकट को लेकर हुए तकरार के बाद युवक ने कथित रूप से उनकी पिटाई कर गांव से भगा दिया. रविवार को पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें- कांस्टेबल ने की योगी आदित्यनाथ सरकार को बर्खास्त करने की मांग तो आया ऐसा फरमान

उपजिलाधिकारी अतर्रा सौरभ शुक्ला ने बताया कि 'कुआं-तालाब जियाओ' अभियान के तहत शनिवार को विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता और गांव के नोडल अधिकारी डीके मित्तल कई अधिकारियों के साथ महुटा गांव जल चौपाल और देवा तालाब की पूजा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. वहां राजेश अवस्थी नामक युवक गांव में छाए पेयजल संकट को लेकर उनसे तकरार करने लगा और बाद में उनके साथ मारपीट कर उन्हें गांव से भगा दिया था.

यह भी पढ़ें- World Cup, IND vs PAK: विश्व कप में भारतीय टीम अजेय, पाकिस्तान को 7वीं बार हराया

इस संबंध में अवर अभियंता मित्तल की तहरीर पर अतर्रा थाने में आईपीसी की गंभीर धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हुआ है. अतर्रा थानाध्यक्ष बलजीत सिंह ने रविवार को बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस हिरासत में युवक ने बताया कि गांव में भीषण पेयजल संकट है, इसी को लेकर अवर अभियंता से बात हुई थी और अभियंता व उनके साथी अधिकारी उलझ गए थे.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 17, 2019 07:15:20 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो