logo-image

खाने में नशे की गोलियां देकर मां-बाप कराते थे देह व्यापार, चंगुल से छूटकर भागी लड़की ने लगाए आरोप

नाबालिग छात्रा ने अपनी मां, भाई और पिता पर नशे की गोलियां खिलाकर देह व्यापार करने का आरोप लगाया है.

Updated on: 31 May 2019, 04:43 PM

नई दिल्ली:

एथलीट युवती के मां के उपर देह व्यापार कराने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मेरठ (Meerut) के गंगानगर थाना इलाके में एक और रिश्तों को तार-तार कर देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है. एसएसपी ऑफिस में शिकायत करने पहुंची नाबालिग छात्रा ने अपनी मां, भाई और पिता पर नशे की गोलियां खिलाकर देह व्यापार करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद में निर्माणाधीन भवन की 5वीं मंजिल पर मिला बच्ची का शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

दरिंदे मां-बाप और भाई के चंगुल से किसी तरह से बचकर निकली छात्रा ने चार रातें खुले आसमान के नीचे चौधरी चरण सिंह पार्क में बिताईं. शुक्रवार को छात्रा शिकायत लेकर एसएसपी नितिन तिवारी से मिली. उसने बताया कि करीब डेढ़ साल से उसकी मां खाने में उसको नशे की गोलियां खिलाकर उसे हर रोज अलग-अलग लोगों के हवाले कर देती थी.

यह भी पढ़ें- बाजार से लौट रही नाबालिग को अगवा कर जंगल में ले गए, फिर दिया ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम

छात्रा का आरोप ये भी है कि उसका भाई भी उसके साथ गलत काम करता था और पिता को जानकारी होने के बाद भी वो अनजान बने रहते थे. फिलहाल छात्रा ने एसएसपी को अपनी मां का किसी दूसरे मर्द के साथ एक आपत्तिजनक वीडियो भी दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी नितिन तिवारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

यह भी पढ़ें- पत्नी को प्रेमी के साथ देख गुस्से से पागल हुआ पति, उठाया ये बड़ा कदम

एसपी देहात मेरठ, अविनाश पांडेय ने बताया कि यह लड़की अपनी शिकायत लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंची और उसने सारी बातें बताई हैं. लड़की ने अपने घर वालों पर आरोप लगाए हैं, जिनकी जांच के लिए महिला टीम को निर्देशित कर दिया गया है. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह वीडियो देखें-