logo-image

आगरा में एक दुकान में लगी भीषण आग, दम घुटने से बुजुर्ग महिला समेत 2 की मौत

आग में दम घुटने से दोनों बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

Updated on: 11 May 2019, 08:04 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा में शनिवार सुबह एक दुकान में अचानक भीषण आग लग गई. आग की लपटें निकलती देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. घर में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया, लेकिन इस आग में दम घुसने से दो एक बुजुर्ग महिला और पुरुष की मौत हो गई है. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया है.

यह भी पढ़ें- जब सुल्तानपुर रोड शो में मेनका और प्रियंका हुए आमने-सामने, जानिए फिर क्या हुआ

जानकारी के मुताबिक, यह घटना आगरा (Agra) के सदर थाना क्षेत्र के शमशाबाद रोड की है. जहां अनिल प्रोविजन स्टोर में अचानक भीषण आग लगने के बाद अफरा तफरी मच गई. प्रोविजन स्टोर से आग की लपटें निकलती देख रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने शोर मचाया तो मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने जैसे तैसे आग की लपटों से घिर चुके परिवार के कुछ सदस्यों को बाहर निकाला, लेकिन एक बुजुर्ग महिला और पुरुष काफी देर तक आग की लपटों के बीच मे फंसे रहे. जिन्हें फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी देर की मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: बलिया जिले में लू लगने से दो व्यक्तियों की मौत

अचेत अवस्था में पड़े दोनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां दोनों ने दम तोड़ दिया. फायर इंस्पेक्टर का कहना है कि आग (Fire) लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है. रास्ता न होने की वजह से रेस्क्यू करने में काफी दिक्कत हुई. अब हालात पूरी तरह सामान्य है. आग में काफी नुकसान हुआ है.

यह वीडियो देखें-