logo-image

अलीगढ़ में फिर हैवानियत, 4 साल की बच्ची के साथ रेप, हालत गंभीर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है और वह फरार है लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Updated on: 23 Jun 2019, 11:08 AM

नई दिल्ली:

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि उत्तर प्रदेश के इस शहर में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. यह घटना शुक्रवार रात जाकिर नगर इलाके में हुई.

यह भी पढ़ें- घर के आंगन में सो रही डेढ़ महीने की बच्ची को बंदरों ने नोंच-नोंचकर मार डाला

बताया जा रहा है कि आरोपी 10 रुपये का नोट दिखाकर बच्ची को बहला फुसला कर एकांत स्थान पर ले गया और फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में लड़की को उसके परिवार के सदस्यों ने गंभीर हालत में पाया. उसे दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है और वह फरार है लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्र को इस गंदी हरकत ने पहुंचा दिया मौत के मुंह तक

बता दें कि इससे पहले अलीगढ़ के टप्पल इलाके में दो जून को ढाई साल की एक बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में कचरे के ढेर से बरामद हुआ था. उसकी गर्दन के आसपास चोट के निशान थे और उसकी आंखें निकाल ली गई थीं. बाद में पता चला कि आरोपियों ने बच्ची की हत्या इसलिए कर दी थी क्योंकि उसके पिता ने 10,000 रुपये उधार लिए थे और पैसे वापस नहीं कर पाया था. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन इस घटना के कारण देशभर में आक्रोश देखने को मिला.

यह वीडियो देखें-