BREAKING NEWS
  • डोनाल्‍ड ट्रंप ने यूं ही नहीं छेड़ी कश्‍मीर पर मध्‍यस्‍थता की बात, इस खतरनाक प्‍लान पर काम कर रहा अमेरिका- Read More »
  • ​​​​​पेटीएम (Paytm) के जरिए मिलेगा इंस्टेंट लोन, ग्राहकों और मर्चेंट्स को होगा बड़ा फायदा- Read More »
  • Gold Price Today: सोने और चांदी में आज तेजी रहेगी या गिरावट, जानिए दिग्गज एक्सपर्ट का नजरिया- Read More »

उत्तर प्रदेश: देवरिया में कार ने खड़े ट्रक को टक्कर मारी, 6 लोगों की मौत

IANS  |   Updated On : May 17, 2019 12:03 PM

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के देवरिया जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. देर रात सोनूघाट-बरहज मार्ग पर खड़े एक ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. यह घटना खुखुंदू थाना क्षेत्र के बैरौना गांव के पास की है.

यह भी पढ़ें- श्रीनगर और अवंतिपुरा में एयरबेस पर आतंकी हमले की चेतावनी, इलाके में हाईअलर्ट

खुखुंदू थाना क्षेत्र के प्रभारी श्याम लाल यादव ने बताया, 'देर रात ग्राम बैरौना के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग पर खड़े एक ट्रक को कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि कार में सात लोग सवार थे, ये लोग देवरिया में किसी मरीज का हाल-चाल लेने के बाद आधी रात कार से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान कार ने बैरौना के समीप एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी और कार में सवार लोग उसी में दब गए. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता 'नंदी' से मांगी पांच करोड़ की रंगदारी

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने ओमप्रकाश यादव व उसके भतीजे को मृत घोषित कर दिया. घायल चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में घायल मदनपुर निवासी रामवृक्ष का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. श्याम लाल यादव ने बताया कि मरने वालों में ओमप्रकाश यादव, राकेश यादव, संतोष सिंह, शशांक मणि, अनिल श्रीवास्तव, अच्छे लाल हैं। सभी मृतकों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Friday, May 17, 2019 12:03 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Deoria, Deoria Accident, Deoria News, Uttar Pradesh, Accident Car And Truck In Deoria, Accident In Deoria, Deoria Police,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो