logo-image

उत्तर प्रदेश : लखनऊ पुलिस के 2 दरोगाओं ने व्यापारी के घर से लूटे 1 करोड़ 85 लाख रुपए

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार सुबह गोसाईगंज थाने के दो दरोगा पवन मिश्रा व आशीष तिवारी ने मुखबिर मधुकर मिश्रा व अन्य चार लोगों के साथ ओमेक्स सिटी के फ्लैट नंबर 104 में छापा मारा.

Updated on: 09 Mar 2019, 11:14 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसको सुनने के बाद लोगों का पुलिस से भरोसा ही उठ जाए. प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार सुबह गोसाईगंज थाने के दो दरोगा पवन मिश्रा व आशीष तिवारी ने मुखबिर मधुकर मिश्रा व अन्य चार लोगों के साथ ओमेक्स सिटी के फ्लैट नंबर 104 में छापा मारा. पुलिसवालों ने यहां से 1 करोड़ 85 लाख रुपए लेकर फरार हो गए हैं. इसके बाद इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा टीम ने भी फ्लैट से 1 करोड़ 53 लाख रुपए बरामद किए. लेकिन फ्लैट में रहने वाले ट्रेडिंग व्यापारी के रुपए देखकर होश उड़ गए. उनके मुताबिक, घर में 3 करोड़ 38 लाख रुपए रखे थे.

जब इस बात की जानकारी एसएसपी कलानिधि नैथानी को हुई तो उन्होंने जांच के आदेश दिए. जांच में मामला सही पाए जाने पर दोनों दरोगाओं समेत सात पर डकैती का केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : साइबर ठगी करने के आरोप में पुलिस ने एक इंजीनियर को किया गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला

व्यापारी अंकित अग्रहरी ने बताया कि, उनका कोयला और मौरंग का ट्रेडिंग व्यापार है. वे ओमेक्स सिटी के फ्लैट के फ्लैट नंबर 104 में किराए पर रहते हैं. सुबह करीब 7 बजे 7 लोगों ने बिल्डिंग के चौकीदार को मारपीट कर मेरे दरवाजे तक ले कर आए और चौकीदार के माध्यम से मेरा गेट खटखटाया. इसके बाद जब मैंने दरवाजा खोला तो वो लोग चौकीदार को धक्का देते हुए मेरे फ्लैट के अंदर घुस गए.

असलहा निकाल कर मारने धमकाने लगे. व्यापारी के मुताबिक 7 लोगों में से 2 लोग पुलिस की वर्दी पहने हुए थे. अंदर घुसते ही उसमें से एक आदमी बेड के नीचे रखे पैसे निकाल कर झोले में डालने लगा. उस आदमी को वर्दी धारी मधुकर मिश्रा नाम से बुला रहा था. मधुकर मिश्रा नाम का आदमी वर्दी वालों को पवन मिश्रा और आशीष तिवारी नाम से बुला रहा था. झोले में पैसा भरने के बाद वह सातों लोग पैसा लेकर वहां से फरार हो गए. इसके बाद मैंने जब अपना पैसा गिना तो उसमें 1 करोड़ 53 लाख बचा था. बाकी 1 लाख 85 हजार वो लोग लेकर फरार हो गए थे.