logo-image

यूपी-उत्तराखंड में जीत पर राहुल गांधी ने पीएम को दी बधाई, मोदी ने कहा थैंक्यू

उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी। जिसके जवाब में पीएम मोदी ने भी तुरंत राहुल का ट्वीट रिट्वीट करते हुए थैंक्यू कहा।

Updated on: 11 Mar 2017, 06:31 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने विधानसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया है। इस बीच बधाईयों का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी। जिसके जवाब में पीएम मोदी ने भी तुरंत राहुल का ट्वीट रिट्वीट करते हुए थैंक्यू कहा।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'मैं नरेंद्र मोदी और BJP को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जीत की बधाई देता हूं।' राहुल ने पंजाब में पार्टी की जीत पर कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। साथ ही उन्होंने पंजाब के लोगों का शुक्रिया भी अदा किया।

राहुल गे ट्वीट के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'धन्यवाद। लोकतंत्र अमर रहे!'

गौरतलब है कि उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में जहां BJP को प्रचंड बहुमत मिला है, वहीं पंजाब में कांग्रेस ने काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए सत्ता में वापसी की है।

विधानसभा चुनाव परिणाम से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें की प्रधानमंत्री मोदी की लहर में बीजेपी ने उत्तराखंड में 58 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं रुझान के मुताबिक उत्तर प्रदेश में बीजेपी 300 से अधिक सीटें जीतेगी।

और पढ़ें: अमित शाह ने कहा, यूपी-उत्तराखंड के सीएम पर कल लगेगी बीजेपी संसदीय दल की मुहर