logo-image

कांग्रेस सपा पर जमकर बरसे शाह, कहा बीजेपी ही कर सकती है प्रदेश का विकास

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है।

Updated on: 05 Nov 2016, 05:49 PM

सहारनपुर:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का विकास सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है और विकास रुक गया है।

अमित शाह ने यूपी में 2017 विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिये पार्टी की परिवर्तन यात्रा की शनिवार को सहारनपुर से शुरूआत की। यात्रा का पहला चरण पांच से नौ नवंबर तक चलेगा।

अमित शाह ने कहा, 'यूपी में दो तिहाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है।' उन्होंने कहा, 'दूसरे दलों के लिये मौसम खराब है, लेकिन बीजेपी के लिये मौसम अच्छा है।'

अमित शाह ने कानून व्यवस्था की स्थिति पर राज्य सरकार को घेरा और कहा कि राज्य में क्राइम बढ़ रहा है और राज्य सरकार कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने लोगों को कल्याण सिंह के राज की याद दिलाई और कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने पर कानून व्यवस्था को दुरुस्त कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर ओआरओपी के मसले पर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यूपीए के दौरान इसे लागू नहीं किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गाधी की दादी इंदिरा गांधी ने ही ओआरओपी को लटकाया था।

ट्रिपल तलाक पर भी अमित शाह ने विपक्ष पर हमला किया और कहा कि राजनीतिक दल ट्रिपल तलाक के मुद्दे को राजनीतिक और सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है।